scriptमिसेज इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट बनी यूपी के बड़े राजनैतिक घराने की बहू ”नीलम चाैधरी” देंखे वीडियाे | Wife of Kairana MP Brother get 5th rank in beauty contest | Patrika News
सहारनपुर

मिसेज इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट बनी यूपी के बड़े राजनैतिक घराने की बहू ”नीलम चाैधरी” देंखे वीडियाे

मिसेज इंडिया 2018 की फइनलिस्ट बनी कैराना सांसद तबससुम हसन की भाभी नीलम चाैधरी

सहारनपुरSep 25, 2018 / 07:09 pm

shivmani tyagi

saharanpur news

beauty contest

सहारनपुर।

साैन्दर्य आैर आकर्षण कभी भी फैंशन के माेहताज नहीं हाे सकते। फैशन के इस दाैर में भी सादगी का काेई विकल्प नहीं। किसी भी बड़े कॉन्टेस्ट काे जीतने के लिए या सुन्दर दिखने के लिए दिखावा आैर फूहड़पन जरूरी नहीं है, सादगी से भी दिलाें काे जीता जा सकता है।
यह कहना है यूपी के बड़े राजनीतिक घराने की बहू नीलम चाैधरी का। कैराना सांसद तबस्सुम हसन की भाभी नीलम चाैधरी ने यह बातें सिर्फ कही ही नहीं हैं बल्कि रैंप पर इन्हे साबित भी करके दिखाया है। हाल ही में दिल्ली में आयाेजित मिस इंडिया कॉनटेस्ट 2018 में नीलम चाैधरी ने बेहद सादगी के साथ प्रतिभाग किया आैर यहां दर्शकाें के साथ-साथ जजेस का दिल भी जीत लिया। नीलम चाैधरी कैराना के एक एेसे राजनीतिक घराने की बहू हैं जिसे देशभर के राजनीतिक गलियाराें में जाना जाता है लेकिन नीलम चाैधरी अलग शखि्सयत की धनी हैं। इसी शखि्सयत के बल पर अब उन्हाेंने साैन्दर्य के क्षेत्र में भी इस परिवार का नाम ऊंचा किया है। नीलम चाैधरी हाल ही में दिल्ली में आयाेजित मिसेज इंडिया कॉनटेस्ट 2018 की फाइनलिस्ट बनी हैं।
आईए मिलते हैं नीलम चाैधरी से

नीलम चाैधरी कैराना सांसद तबस्सुम हसन के भाई वसीम चाैधरी की पत्नी हैं। वसीम चाैधरी का परिवार सहारनपुर में रहता है। इनके दाे बच्चे हैं। नीलम चाैधरी देहरादून की रहने वाली हैं आैर स्कूल कॉलेज के समय से ही उन्हाेंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। शादी हाेने के बाद उन्हाेंने इस तरह के किसी कॉनटेस्ट में हिस्सा नहीं लिया आैर पूरा समय अपने परिवार आैर बच्चाें काे दिया। यह समय उन्हाेंने बच्चाें की परवरिश में बिताया। आपकाे यह जानकर हैरानी हाेगी कि उन्हाेंने अपने बच्चाें के साथ-साथ ह्यूमैन ट्रैफिकिंग का शिकार हुई एक बेटी आैर बेटे की भी वर्षाें तक परवरिश की आैर उन्हे उनके माता-पिता से मिलवाया। नीलम चाैधरी 2017 में अल्टीमेट फिटनेस जिम की विनर रह चुकी हैं आैर 2018 में भी शेपअप जिम की विनर रही हैं।
नीलम बताती हैं कि, रविवार काे दिल्ली में एलाेरा ग्रुप की आेर से आयाेजित मिसेज इंडिया 2018 कॉनटेस्ट के लिए उन्हे बुलावा आया था। इस कॉनटेस्ट में उन्हाेंने बेहद सादगी के साथ प्रतिभाग किया। इस कॉनटेस्ट में देशभर से आई करीब 90 महिलाआें ने प्रतिभाग किया था लेकिन नीलम चाैधरी अपनी सादगी के लिए पहचानी गई आैर इनका सलेक्शन टॉप 5 में हुआ है।

Home / Saharanpur / मिसेज इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट बनी यूपी के बड़े राजनैतिक घराने की बहू ”नीलम चाैधरी” देंखे वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो