scriptBREAKING: मतदान केंद्रों पर लगी मुस्लिम मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें किस ओर कर रही इशारा | up by poll election 2019 update | Patrika News
सहारनपुर

BREAKING: मतदान केंद्रों पर लगी मुस्लिम मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें किस ओर कर रही इशारा

Highlights- गंगोह उपचुनाव में मतदान को लेकर मुस्लिम मतदाताओं के बीच खासा उत्साह- गंगोह उपचुनाव में सुबह दस बजे तक 18 फीसदी मतदान- गंगोह में शांतिपूर्वक चल रहा मतदान

सहारनपुरOct 21, 2019 / 11:18 am

lokesh verma

byelection.jpg
सहारनपुर. गंगोह उपचुनाव में मतदान को लेकर मुस्लिम मतदाताओं के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। मतदान केंद्रों पर बुर्का पहनकर आने वाली मुस्लिम महिलाओं का चेहरा मिलान करने के बाद ही वोटिंग के लिए भेजा रहा है। बता दें कि बुर्कों में आने वाली महिलाओं के लिए इस बार महिला कांस्टेबल तैनात की गई हैं। महिला कांस्टेबल जांच के बाद ही मतदान करने की अनुमति मिल रही है।
यह भी पढ़ें

By Election Live: रामपुर में 9 बजे तक 6 फीसदी मतदान, तेज तर्रार एसपी अजय पाल शर्मा ने पकड़ा फर्जी पोलिंग एजेंट

उत्तर प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए हैं। मतदान स्थल के साथ ही जगह-जगह सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। भारी सुरक्षा के बीच लोग घरों से निकलकर मतदान के लिए पहुंच रहे हैं। गंगोह उपचुनाव में सुबह दस बजे तक 18 फीसदी मतदान दर्ज किया गया है।
बता दें कि गंगाेह में शांतिपूर्वक मतदान चल रहा है। शुरुआत में यहा आठ ईवीएम में तकनीकी गड़बड़ी सामने आई थी, जिसके बाद प्रशासन ने तत्काल उन्हें बदल दिया। गंगोह सीट पर भाजपा प्रत्याशी कीरत सिंह, समाजवादी पार्टी प्रत्याशी इंद्रसेन, बसपा उम्मीदवार चौधरी इरशाद और कांग्रेस प्रत्याशी नोमान मसूद के बीच मुख्य मुकाबला है। देखने वाली बात ये होगी कि भाजपा अपनी सीट बचाने में कामयाब होती है या नहीं।

Home / Saharanpur / BREAKING: मतदान केंद्रों पर लगी मुस्लिम मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारें किस ओर कर रही इशारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो