scriptकमरे में इस हाल में मिले नवदंपति के शव, परिवार में मचा कोहराम | newly couple dead body found in the room in suspicious circumstances | Patrika News
सहारनपुर

कमरे में इस हाल में मिले नवदंपति के शव, परिवार में मचा कोहराम

सहारनपुर जिले थाना नानौता क्षेत्र का मामला
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा?
फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम ने मौके से जुटाए साक्ष्य

सहारनपुरApr 20, 2019 / 12:45 pm

lokesh verma

saharanpur

कमरे में इस हाल में मिले नवदंपति के शव, परिवार में मचा कोहराम

सहारनपुर. थाना नानौता क्षेत्र के नानौता नगर में संदिग्ध परिस्थिति में नवदंपति की मौत का मामला सामने आया है। कमरे के अंदर पति का शव फंदे से लटका मिला तो पत्नी मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ी मिली। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

पति की यह बात मानने से पत्नी ने किया इनकार तो बीच सड़क पर ही दे दिया तीन तलाक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय कुलदीप पुत्र सूरज की शादी बिहारीगढ़ के गांव टांडा निवासी आंचल पुत्री कुशल पाल के साथ 6 माह पहले ही हुई थी। कुलदीप दूध की फैक्ट्री में काम करता था। शुक्रवार सुबह कुलदीप आैर उसकी पत्नी आंचल अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो परिजनों खिड़की से झांककर कमरे में देखा। कमरे का नजारा देखते ही परिजनों के पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। कमरे में कुलदीप फंदे से लटका था तो आंचल बिस्तर पर पड़ी थी। इसके बाद परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा आैर दोनों के शवों को बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें

3 युवकों ने किशोरी को पहले पिलाई शराब फिर फाड़े कपड़े और उसके बाद…, देखें वीडियो-

सूचना के बाद मौके पर पुलिस आैर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी पहुंच गर्इ। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस वारदात के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस आत्महत्या आैर हत्या दोनों एंगल पर जांच में जुटी हैै। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र ने बताया कि विस्तृत पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Saharanpur / कमरे में इस हाल में मिले नवदंपति के शव, परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो