कचरा के विरोध में लामबंद हो रहे ग्रामीण

By: Abhilash Kumar Tiwari

Updated On:
25 Aug 2019, 10:04:03 AM IST

  • पत्रिका लगातार: कीटनाशक दवाओं के छिड़काव के लिए नहीं पहुंच रही निगम की टीमें, शहर में भी नहीं हो रहा छिड़काव, निगमायुक्त के निर्देशों को खुद का स्वास्थ्य विभाग नहीं दे रहा तबज्जो

सागर. अमावनी के ट्रेंचिंग ग्राउंड पर दिनोंदिन बिगड़ रही स्थिति को देखते हुए ग्रामीण लामबंद होने लगे हैं। ग्रामीणों में नगर निगम प्रशासन और रैमकी इन्वायरो लिमिटेड के अधिकारियों के विरुद्ध खासा रोष व्याप्त है। सड़क तक आ पहुंचे कचरा के पहाड़ों को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में किसी भी दिन विरोध-प्रदर्शन कर सकते हैं। नाम न छापने की शर्त पर ग्रामीणों ने बताया कि बार-बार उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिला है लेकिन यहां पर कचरा डालना एजेंसी ने बंद नहीं किया है जिसके कारण अब किसी भी दिन जनता आक्रोशित हो सकती है।

खुद के अधिकारी नहीं दे रहे तबज्जो
निगमायुक्त आरपी अहिरवार के निर्देश के बाद भी स्वास्थ्य अधिकारियों ने अब तक अमावनी की ओर रुख नहीं किया है। निगमायुक्त को खुद के कार्यालय के अफसरों से ही तबज्जो नहीं मिल रही है। शायद यही वजह है कि अमावनी तो दूर शहर में भी कई क्षेत्रों में लोगों ने आज तक फॉगिंग मशीनें चलती नहीं देखीं हैं। खाली प्लाटों पर बारिश का पानी शुरुआत से ही जमा है जिसे निकालने के लिए भी कोई प्रयास नहीं कए गए हैं।

Updated On:
25 Aug 2019, 10:04:03 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।