scriptधौर्रा स्टेशन के पास ओएचई लाइन में आई खराबी, घंटों लेट हुईं ट्रेन, खड़ी रही प्रयागराज एक्सप्रेस | Fault in OHE line near Dhaura station | Patrika News
सागर

धौर्रा स्टेशन के पास ओएचई लाइन में आई खराबी, घंटों लेट हुईं ट्रेन, खड़ी रही प्रयागराज एक्सप्रेस

धौर्रा स्टेशन के पास ओएचई लाइन में आई खराबी, घंटों लेट हुईं ट्रेन, खड़ी रही प्रयागराज एक्सप्रेस

सागरApr 22, 2024 / 12:21 pm

sachendra tiwari

Fault in OHE line near Dhaura station

धौर्रा स्टेशन पर खड़ी ट्रेन

बीना. बीना-ललितपुर लाइन पर शनिवार को धौर्रा-जाखलोन के बीच में अचानक ओएचई लाइन में खराबी आ गई, जिससे बीना से ललितपुर की ओर जाने वाली कई टे्रन घंटों लेट हो गईं। बीना से ललितपुर की ओर जा रही डॉ. आंबेडकर नगर-प्रयागराज एक्सप्रेस धौर्रा स्टेशन के पहले करीब तीन घंटे से ज्यादा समय तक खड़ी रही। इसके बाद लाइन में सुधार किया गया, तब कहीं जाकर ट्रेन को गंतव्य की ओर रवाना किया गया।
जानकारी के अनुसार धौर्रा-जाखलोन के बीच में शनिवार की रात अचानक ओएचई लाइन में खराबी हो गई। इस दौरान बीना से ललितपुर जा रही डॉ. आंबेडकर नगर एक्सप्रेस को धौर्रा स्टेशन के पहले रोक दिया गया, जो करीब तीन घंटे से ज्यादा समय तक वहां खड़ी रही। ट्रैक बंद होने के कारण बीना से ललितपुर की ओर किसी भी ट्रेन का परिचालन नहीं किया गया। बीना से खजुराहो की यात्रा कर रहे नीतेश साहू ने बताया कि वह श्री बागेश्वर धाम जाने के लिए बीना से खजुराहो की यात्रा डॉ. आंबेडकर नगर-प्रयागराज एक्सप्रेस से कर रहे थे, तभी टे्रन को अचानक धौर्रा स्टेशन पर रोक दिया गया, जो करीब तीन घंटे तक टे्रन यहां खड़ी रही। जब इस संबंध में ट्रेन स्टाफ से बात की, तो वह भी कुछ भी बात साफ तौर पर नहीं बता रहे थे। समय ज्यादा लगने पर लोग ड्राइवर के पास पहुंचे, तब जाकर पता चला कि आगे ओएचई लाइन में खराबी आई है। सुधार कार्य होने के बाद ट्रेन को करीब दस बजे के बाद गंतव्य के लिए रवाना किया गया।
डाउन ट्रैक बंद होने से यह ट्रेन हुई लेट
डाउन ट्रैक बंद होने के कारण 19483 अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस रात 8.11 बजे स्टेशन पहुंची थी, जिसे 10.42 बजे गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इसी प्रकार 12919 मालवा एक्सप्रेस भी 8.33 बजे बीना स्टेशन पहुंची, जिसे रात 10.50 बजे गंतव्य के लिए रवाना किया। इसके अलावा दक्षिण एक्सप्रेस को करीब दो घंटे तक आगासौद स्टेशन पर रोककर रखा गया। 20103 लोकमान्य तिलक-गोरखपुर एक्सप्रेस रात 8.25 बजे से मंडीबामोरा स्टेशन पर खड़ी रही। 19321 इंदौर-पटना एक्सप्रेस को रात 8.10 बजे से पवई स्टेशन पर रोककर रखा गया। 12615 जीटी एक्सप्रेस को रात 8.5 बजे से गंजबासौदा स्टेशन पर, 12779 गोवा एक्सप्रेस को 7.35 बजे से गुलाबगंज स्टेशन पर, 02575 गोरखपुर स्पेशल एक्सप्रेस को शाम 7.35 बजे से सुमेर स्टेशन पर रोककर रखा गया। यह सभी ट्रेन निर्धारित समय से करीब दो से तीन घंटे तक लेट चली, जिससे यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Home / Sagar / धौर्रा स्टेशन के पास ओएचई लाइन में आई खराबी, घंटों लेट हुईं ट्रेन, खड़ी रही प्रयागराज एक्सप्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो