scriptप्यार के नाम पर बना लिया अश्लील वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले हुआ यह… | lover viral objectionable video of girl friend | Patrika News
सागर

प्यार के नाम पर बना लिया अश्लील वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले हुआ यह…

प्यार के नाम पर बना लिया अश्लील वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले हुआ यह…

सागरFeb 14, 2019 / 04:20 pm

Samved Jain

प्यार के नाम पर बना लिया अश्लील वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले हुआ यह...

photo only

सागर. आज पूरा विश्व प्यार का दिवस मना रहा है, लेकिन दमोह जिले में प्यार के नाम पर एक युवती के साथ पहले जबरन बलात्कार किया जाता है। उसे बहला फुसला कर ज्यादती की जाती है और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया जाता है। और इसे नाम दिया जाता है प्यार का। अपने धोखेबाज प्यार से अनजान युवती चुप रहती है क्योंकि उसे प्यार पर भरोसा रहता है, लेकिन यह वीडियो उसके और परिवार के लिए कितना घातक हो जाएगा, शायद ही उसने एक बार भी सोचा होगा। हुआ भी कुछ ऐसा भी। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। क्या है पूरा मामला जानते है….
प्यार के नाम पर बना लिया अश्लील वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले हुआ यह...
दो दिन ही बीते है जब उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से एक युवक को गिरफ्तार कर मप्र पुलिस दमोह लेकर पहुंचती है। यह वही युवक था जिसने दमोह के एक इज्जतदार परिवार की नाक में दम करके रखी थी, उनका जीना मुश्किल किया था। उनकी गलती थी तो सिर्फ इतनी कि उनकी बेटी ने उस लड़के से प्यार किया था, लेकिन उसने अपनी प्रेमिका की पीठ में चाकू घोपकर उसे दुनिया की नजरों में गिरने मजबूर कर दिया था।

मामले में पुलिस ने बताया है कि जिले के देहात थानांतर्गत सागर नाका चौकी क्षेत्र में बलात्कार व साइबर क्राइम के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सागर नाका चौकी प्रभारी आलोक तिरपुड़े ने बताया है कि आरोपी अनिल नायक पिता सुरेश नायक (२०) निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश बलात्कार के मामले में फरार चल रहा था। जिसे सायबर सेल प्रभारी राकेश अठया, अजीत दुबे, आरक्षक संजय पाठक, महेश यादव, कृष्णकुमार पौराणिक के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार किया है।
प्यार के नाम पर बना लिया अश्लील वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले हुआ यह...
एक साल पहले दमोह में बनाया था वीडियो-
पुलिस ने बताया है कि आरोपी अनिल नायक एक साल पहले दमोह में सागर नाका चौकी क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था। जिसने एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसका गंदा वीडियो बना लिया था साथ ही उसने कुछ फोटो भी निकाले थे। उसके बाद आरोपी बाहर चला गया था। बाहर जाने के बाद वह युवती व उसके परिजनों को ब्लैकमेल करने लगा था। वह रुपयों की मांग कर रहा था। जिसे शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया। आरोपी को जेल भेजा गया है। बताया गया है कि आरोपी के खिलाफ धारा ३७६, २९२, २९२ए ५०६बी, ३८४, ६७ए, का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी रुपए नहीं देने पर वीडियो को सोसल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।जिसे न्यायालय में पेश किए जाने के बाद जेल भेजा गया है।

Home / Sagar / प्यार के नाम पर बना लिया अश्लील वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल होने से पहले हुआ यह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो