scriptLive : कमलनाथ का रोड-शो शुरू, भीड़ देख विरोधियों के उड़े होश | Kamal Nath Road Show Sagar Madhya Pradesh Live | Patrika News
सागर

Live : कमलनाथ का रोड-शो शुरू, भीड़ देख विरोधियों के उड़े होश

कमलनाथ का रोड-शो शुरू, भीड़ देख भाजपाईयों के उड़े होश

सागरSep 25, 2018 / 02:12 pm

Samved Jain

Live : कमलनाथ का रोड-शो शुरू, भीड़ देख भाजपाईयों के उड़े होश

Live : कमलनाथ का रोड-शो शुरू, भीड़ देख भाजपाईयों के उड़े होश

सागर. मिशन 2018 का लक्ष्य लेकर राजनैतिक पार्टियों के पदाधिकारियों के दौरे इन दिनों तेज है । भोपाल में जहां बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उपस्थिति दी है । वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने सागर पहुंचकर सड़कों पर हुंकार भरी है । यहां भी भारी भीड़ के साथ कांग्रेस अध्यक्ष का रोड-शो शुरू हो गया है । जो शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए कजलीवन मैदान पहुंचेगा । जहां हजारों की संख्या में मौजूद जनसमूह को कमलनाथ संबोधित करेंगे और बीजेपी और उनकी सरकारों की पोल खोलेंगे । इसके पूर्व कमलनाथ का हैलीकॉप्टर ढाना हेलीपेड पर उतरा । जहां से काफिला के साथ वह सागर पहुंचे । जहां महापुरुषों के दर्शनोंपरांत उनका रोड-शो शुरू हुआ ।
कांग्रेस के रोड-शो में प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ हाथ जोड़कर हाथ के लिए समर्थन जुटाने का प्रयास करते नजर आए । इस दौरान जय कमलनाथ, जय कांग्रेस के नारे सागर की गलियों में गूंजते नजर आए । खास बात यह नजर आई कि इस दौरान कांग्रेसी एकजुट नजर आए । जिसे देख भाजपाईयों के होश उड़े नजर आए । रोड-शो बस स्टैंड, परकोटा, तीन बत्ती, कटरा, राधा तिराहा, भगवानगंज होते हुए सभा स्थल पर पहुंचेगा । फिलहाल भारी भीड़ के बीच रोड-शो चल रहा है। जो बस स्टैंड पहुंचने वाला है । यहां बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद है । इस दौरान टिकट के दावेदारों के साथ भी काफी काफिला देखने मिला ।
कांग्र्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के रोड-शो ने शहर में भी नई जन चर्चाओं को जोर दे दिया है । इधर गुटों में बंटी कांग्रेस भी इस दौरान एक नजर आई । जिसने भी विरोधी पाटिर्यों के नेताओं के चेहरे के हाव-भाव बदलने का काम किया है । सागर की राजनीति में बदलाव की बयार भी लोग इसे कहने लगे है । कुछ ही देर बाद कमलनाथ सागर के कजलीवन मैदान से हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे ।

Home / Sagar / Live : कमलनाथ का रोड-शो शुरू, भीड़ देख विरोधियों के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो