scriptऑडियो के नाम पर सीएमओ को ब्लैकमेल कर ठेकदार मांग रहा था 15 लाख रुपए | Blackmailing CMO and asking for 15 lakh rupees | Patrika News
सागर

ऑडियो के नाम पर सीएमओ को ब्लैकमेल कर ठेकदार मांग रहा था 15 लाख रुपए

नगर पालिका मकरोनिया के पूर्व सीएमओ को ऑडियो वायरल करने व लोकायुक्त में शिकायत की धमकी देकर कर रहा था ब्लैकमेल, खुद के घटिया निर्माण को डिस्मेंटल करने में हुए घाटे की भरपाई करने का बना रहा था दबाव
 

सागरSep 27, 2019 / 09:03 pm

मदन गोपाल तिवारी

सागर. नगर पालिका मकरोनिया में पेटी पर ठेकेदारी करने वाले संजू जैन के खिलाफ पूर्व सीएमओ आरसी अहिरवार ने राहतगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया है कि संजू कुछ दिन से ऑडियो वायरल करने व लोकायुक्त में शिकायत करने के नाम पर 15 लाख रुपए की मांग कर रहा था। वह आए दिन फोन करता था और धमकाता था। इसी के चलते उसके खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले समझाइश दी फिर की शिकायत
सीएमओ आरसी अहिरवार का तबादला कुछ माह पहले ही मकरोनिया से राहतगढ़ नगर परिषद किया गया था। सीएमओ ने बताया कि संजू बार-बार फोन पर ऑडियो/वीडियो की बात करता था। इसके बाद मैं स्वयं मकरोनिया आया और उससे मुलाकात की, लेकिन वह कोई भी ऑडियो/वीडियो नहीं दिखा सका। संजू का कहना था कि उसके द्वारा किए जा रहे काम को वर्तमान सीएमओ बीपी चौहान ने गुणवत्ताहीन बताते हुए डिस्मेंटल करा दिया, जिसका घाटा बताते हुए वह मुझसे रुपयों की मांग कर रहा था। मुलाकात कर पहले तो मैंने उसे समझाइश दी, जब इसके बाद भी वह हरकतों से बाज नहीं आया तो राहतगढ़ थाने में शिकायतदर्ज कराई है।

हालही में कमजोर गुणवत्ता पर नपा ने तुड़वाया था निर्माण
सीएमओ को ब्लैकमेल करने वाला संजू जैन मकरोनिया नगर पालिका में ठेकेदारों से काम लेकर पेटी पर काम करता है। हालही में रजाखेड़ी में करीब 32 लाख रुपए की लागत से तैयार होने वाला सामुदायिक भवन का निर्माण करा रहा था। इस निर्माण कार्य में गुणवत्ताहीन होने के आरोप लगे और सीएमओ ने जांच कराने के बाद निर्मित हिस्से को डिस्मेंटल करा दिया। जब यह डिस्मेंटल के आदेश हुए तब तक पेटी ठेकेदार संजू जैन प्लंद स्तर पर काम पूर्ण कर करीब पांच-पांच फीट की दीवार भी खड़ा कर चुका था। इसी काम में हुए नुकसान भरपाई वह पूर्व सीएमओ से करना चाह रहा था।

Home / Sagar / ऑडियो के नाम पर सीएमओ को ब्लैकमेल कर ठेकदार मांग रहा था 15 लाख रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो