घर में हुआ शॉट सर्किट, चिंगारी ने तबाह की ५ बाइक, पति-पत्नी और सात माह का मासूम झुलसा

By: Aakash Tiwari

Updated On:
25 Aug 2019, 08:01:02 AM IST

  • -खुरई रोड के स्थित एक मकान में रात २.३० बजे लगी आग

     

सागर. खुरई रोड स्थित एक मकान में शुक्रवार-शनिवार रात २.३० बजे अचानक शॉट सर्किट से आग भड़क उठी। ग्राउंड फ्लोर में रखी ५ बाइकें इस आग से जलकर खाक हो गईं। वहीं, तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर में रहने वाले एक परिवार के तीन लोग आग में झुलस गए। इसमें एक ७ माह का मासूम भी था। आग की लपटें देख आसपास के लोगों ने तुरंत डायल-१०० को दी। आनन-फानन में मोतीनगर थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आग से झुलसे हुए लोगों को तुरंत वाहन की मदद से बीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, नगर निगम के दमकल को आग बुझाने के लिए बुलाया गया। आग की लपटें इतनी तेज थी कि बाजू में बनी फर्नीचर की दुकान तक पहुंच गई। आग से दुकान का गेट जल गया। हालांकि आग दुकान के अंदर पहुंच पाती उसे दमकल के सहारे बुझा लिया गया। ऊपरी मंजिल में रहने वाले लोगों को पुलिस ने बाहर निकाला और आग बुझाई गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शॉट सर्किट के कारण आग लगी थी। मकान में लगे सभी सब मीटर भी जल गए थे और वायरिंग भी पिघल चुकी थी।
-३० फीसदी झुलसा परिवार

बीएमसी अस्पताल में भर्ती परिवार के तीन सदस्य आग से ३० फीसदी झुलसे हैं। डॉक्टरों के अनुसार सभी की हालत स्थित है और उनका उपचार जारी है। इनमें जयविंद अहिरवार, पत्नी आरती अहिरवार और बच्चा शामिल हैं। हालांकि दो से तीन लोग और भी झुलसे हैं, लेकिन उनकी हालत ठीक है। फर्नीचर की दुकान विश्वकर्मा की बताई जा रही है। पुलिस ने आगजनी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। यह मकान सतीष मोदी का है, जिन्होंने लोगों को किराय पर दिया हुआ है।

Updated On:
25 Aug 2019, 08:01:02 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।