scriptदुकान से चोरी कर सस्ते में बेच रहा थे मोबाइल, पुलिस ने धरदबोचा | 60 thousand goods including 63 thousand from the accused recovered | Patrika News
सागर

दुकान से चोरी कर सस्ते में बेच रहा थे मोबाइल, पुलिस ने धरदबोचा

आरोपियों के पास से 63 हजार के सहित 60 हजार का सामान बरामद

सागरJul 15, 2019 / 12:56 am

vishnu soni

60 thousand goods including 63 thousand from the accused recovered

दुकान से चोरी कर सस्ते में बेच रहा थे मोबाइल, पुलिस ने धरदबोचा

राहतगढ.़ थाना अंतर्गत चौकी सीहोरा में 26 जून की रात्रि में एक मोबाइल की दुकान से चोरी का रविवार को पर्दाफाश हो गया है। इसकी रिपोर्ट फरियादी कृपाल पिता शेर सिंह लोधी निवासी सीहोरा ने दूसरे दिन कराई थी जिसमें मोबाइल, बैटरी, चार्जर, इयरफोन मेमोरी व अन्य की कीमत लगभग साठ हजार का सामान चोरी बताया था। पुलिस ने धारा 457 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। 14 जुलाई को मुखबिर से सूचना मिली कि राहतगढ़ के पास ग्राम सेमरा कला में रहने वाला अनुज राय चोरी के मोबाइल कम कीमत में बेच रहा है इसकी सूचना थाना प्रभारी हरि सिंह ठाकुर ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। इसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह परिहार, एसडीओपी रघुप्रसाद के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी हरि सिंह ठाकुर के निर्देश में टीम गठित की गई जिसमें मुखबिर के बताए स्थान पर पुलिस स्टाफ की टीम ने दबिश दी। उसमें अनुज राय एवं उसके तीन अन्य साथी कल्याण सेन, राजेश अहिरवार, धनीराम रैकवार सभी निवासी सेमरा कला को पुलिस ने पकड़ा और उनके कब्जे से चोरी हुए 63 मोबाइल, 94 बैटरी के साथ कार्ड रीडर, ईयर फोन सभी कीमत साठ हजार का सामान बरामद किया। पुलिस टीम में सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह यादव, चौकी प्रभारी महेंद्र सिंह धाकड़, एएसआई केएस ठाकुर, एएसआई राजाराम तिवारी, आरक्षक देवेन्द्र ,आरक्षक पुष्पेंद्र, आरक्षक दिनेश शमार्, सैनिक प्रेम नारायण सोनी शामिल रहे।
खेत के पानी पर से विवाद, चली कुल्हाड़ी
वहीं दूसरी ओर राहतगढ़ के ग्राम बिलासपुर में शनिवार की रात को खेत में पानी निकालने पर से विवाद हो गया जिसमें 2 लोग घायल हो गए। थाने से मिली जानकारी के अनुसार बलदेव पिता बलराम यादव निवासी बिलासपुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव के पास जो शिकारपुर मौजे के पास उसकी जमीन लगी है वहीं पर उसके चाचा अमरसिंह यादव की भी जमीन लगी हुई है। उसी जमीन के पास में शिकारपुर निवासी सुहाग लाल यादव की जमीन लगी हुई है। शनिवार करीब 6 बजे के लगभग सुहागलाल ट्रैक्टर लेकर खेत पर आए और खेत में बहने वाली पानी की धार को स्वयं के खेत से हमारे चाचा अमरसिंह की खेत की ओर पानी कर दिया जिससे खेत की फसल और मिट्टी बहने लगी। उसने मना किया गुस्से में सुहागलाल ने चाचा को कुल्हाड़ी मार दी। इसी बीच उस पक्ष के गौतम दौलत आ गए सभी ने लाठियों से मारपीट की। बीच बचाव करने गए सुरेंद्र और गोलू को भी उन लोगों ने लाठियों और कुल्हाड़ी से मारा। घायलों को हंड्रेड डायल की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सागर रेफर कर दिया है। पुलिस ने तीनों पर सुहाग लाल दोलत और गौतम यादव पर मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Sagar / दुकान से चोरी कर सस्ते में बेच रहा थे मोबाइल, पुलिस ने धरदबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो