script30 साल बाद मिले दोस्त खुलकर की बातें, याद किये पुराने दिन | Friends met after 30 years, talked openly, remembered the old days | Patrika News
रीवा

30 साल बाद मिले दोस्त खुलकर की बातें, याद किये पुराने दिन

रीवा. तीस साल बाद दोस्तों से मिलने की खुशी चेहरों पर साफ झलक रही थी। एक साथ बैठकर पढ़ाई करने का किस्सा हो या फिर साथ मिलकर कोई शरारत, हर वो बीता हुआ लम्हा फिर से आंखों के सामने जीवंत हो रहा था। यह अवसर था इंजीनियरिंग कॉलेज रीवा में पुरा छात्रों के सम्मेलन का।

रीवाJan 22, 2023 / 04:56 pm

Mahesh Singh

Friends met after 30 years, talked openly, remembered the old days

Friends met after 30 years, talked openly, remembered the old days

दरअसल इंजीनियरिंग कॉलेज द्वारा 30 साल पूरे होने पर 1993 बैच के पुरा छात्रों को स्नेह सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस अवसर पर बैच के लगभग सभी पुरा छात्र मौजूद थे। जो मौजूदा समय में देश के विभिन्न राज्यों में अलग-अलग विभागों में सेवाएं देते हुये देश की प्रगति में अपना योगदान दे रहे हैं। कार्यक्रम का शुभारंभ इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ बीके अग्रवाल ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।
इसके पश्चात उन्होंने कालेज के सभागार में मौजूद एल्युमनी के सदस्यों को संबोधित किया। इस अवसर पर पुरा छात्रों ने अपने तीस साल के अनुभवों को साझा किया और मौजूदा छात्रों की जिज्ञासाओं का भी समाधान किया। कार्यक्रम में कॉलेज के प्रो. आरपी तिवारी, प्रो. डीके सिंह एवं प्रो. विकास शर्मा ने भी संबोधित किया। आयोजन के आखिर में सभी पुरा छात्रों ने इंजीनियरिंग कॉलेज द्वारा आयोजित सम्मेलन के लिए प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। फिर आने का वायदा कर सभी पुरा छात्र विदा हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो