scriptसावन के पहले सोमवार को ऐसे करें भगवान शिव की पूजा, सभी तकलीफों से मिलेगा छुटकारा | worship of lord shiva on first sawan somwar | Patrika News
धर्म

सावन के पहले सोमवार को ऐसे करें भगवान शिव की पूजा, सभी तकलीफों से मिलेगा छुटकारा

Worship of Lord Shiva : सावन महीने में जो भी सच्चे मन से भगवान शिव की पूजा अर्चना करता है, उससे भगवान शिव जल्द प्रसन्न होते हैं।

भोपालJul 21, 2019 / 02:04 pm

Devendra Kashyap

Lord Shiva

सावन के पहले सोमवार को ऐसे करें भगवान शिव की पूजा, सभी तकलीफों से मिलेगा छुटकारा

भगवान शिव का पावन महीना सावन ( Sawan 2019 ) शुरू हो चुका है। इस महीने में भगवान शिव ( Lord Shiva ) की पूजा अर्चना के लिए बहुत ही खास माना जाता है। माना जाता है कि इस महीने में जो भी सच्चे मन से भगवान शिव की पूजा अर्चना ( Worship of Lord Shiva ) करता है, उससे भगवान शिव जल्द प्रसन्न होते हैं।
ये भी पढ़ें- Sawan 2019 : सावन की पहली सोमवारी को महज 5 मिनट में करें शिव को प्रसन्न

इस पावन महीना में सावन सोमवार का बड़ा ही महत्व है। माना जाता है कि इस दिन अगर कुछ बातों का ध्यान रखा जाए तो जीवन की जो भी बिगड़ी हुई स्थिति है, उसमे सुधार होगा और आपके ऊपर देवों के देव महादेव की कृपा बरसेगी। अगर आप भी चाहते हैं कि आपके ऊपर भगवान शिव की कृपा बनी रहे तो भोलेनाथ की पूजा करने को दौरान इन बातों का घ्यान जरूर रखें। अगर आप इन बातों का ध्यान रखते हैं तो सभी तरह की परेशानियां दूर हो जाएंगी।
सावन के पहली सोमवारी को भगवान शिव की इस तरह करें पूजा…

Home / Astrology and Spirituality / Religion News / सावन के पहले सोमवार को ऐसे करें भगवान शिव की पूजा, सभी तकलीफों से मिलेगा छुटकारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो