scriptपुलिस की वैन ट्रक से भिड़ी, पुलिसकर्मियों ने वैन चालक को ही पीटा | ratlam news | Patrika News
रतलाम

पुलिस की वैन ट्रक से भिड़ी, पुलिसकर्मियों ने वैन चालक को ही पीटा

सिंधिया की चुनावी सभा से लौट रहे थे पुलिसकर्मी, चालक तेज गति से दौड़ा रहा था वैन, नौ पुलिसकर्मी घायल, एक गंभीर रतलाम रैफर

रतलामNov 14, 2018 / 05:08 pm

harinath dwivedi

patrika

पुलिस की वैन ट्रक से भिड़ी, पुलिसकर्मियों ने वैन चालक को ही पीटा

रतलाम/जावरा/पिपलौदा. ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा से मंगलवार को ड्यूटी कर लौट रहे पुलिस की वैन से जावरा से पिपलौदा और जावरा के बीच एक ट्रक टकरा गई। वैन की गति तेज थी और उसका चालक लापरवाही से वैन चला रहा था, इससे नाराज पुलिसकर्मियों ने वैन के चालक की जमकर धुनाई कर दी। इसमें नौ पुलिसकर्मी घायल हो गए, एक पुलिसकर्मी के गंभीर घायल होने पर उसे रतलाम रैफर किया।
मंगलवार को पिपलौदा में सिंधिया की आमसभा समाप्त होने के बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पुलिस वाहन में रतलाम की ओर लौट रहे थे। जावरा से करीब दो किलोमीटर पहले अज्ञात ट्रक ने पुलिस वाहन को टक्कर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस वैन से पुलिसकर्मी जावरा की ओर आ रहे थे, उसका चालक वैन को काफी तेजी से चला रहा था। तेज गति के चलते वैन चालक ने आगे जा रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वैन के कांच फूटे और हादसे के बाद वैन का चालक मौके से भाग निकला था। जिसे पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान पीछे से बाइक से आ रहे एक अन्य पुलिसकर्मी ने चालक को बचाया और जावरा लेकर आया।
दुर्घटना की सूचना पर एडिशनल एसपी प्रदीप शर्मा जावरा अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। औद्योगिक थाना प्रभारी दुष्यंतकुमार जोशी व जवान भी अस्पताल पहुंचे। इस हादसे में आरक्षक अशरफ के कमर में अंदरूनी गंभीर चोटें पहुंची। प्रारंभिक इलाज के बाद अशरफ को रतलाम रैफर किया गया। इसके अलावा आरक्षक रोहित रावत, अरविंद, दशरथ, हितेश, शंकर कटारा, दीपराज, वसीम को भी सिर और हाथ में मामूली चोटें पहुंची, जिनका इलाज सरकारी अस्पताल में होने के बाद छुट्टी दे दी गई।
अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया
पिपलौदा थाना प्रभारी बीएस भाभर ने बताया कि वैन में रतलाम डीआरपी लाइन से पुलिस का बल था। ड्यूटी से लौट रहे वैन को बाराखेड़ा के समीप एक डम्पर चालक की साइड रगड़ मारते हुए निकल गया। पुलिस वाहन में सवार २५ पुलिसकर्मियों में से एक साइड बैठे ९ जवानों को चोंट आई है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है।
वैधानिक कार्रवाई की जाएगा
मामला सामने आया हैं, आरआई को चालक का मेडिकल करवाने के निर्देश दिए हैं, वहीं घायल आरक्षकों से चर्चा कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगा।
– गौरव तिवारी, एसपी, रतलाम

Home / Ratlam / पुलिस की वैन ट्रक से भिड़ी, पुलिसकर्मियों ने वैन चालक को ही पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो