जया पर आजम ने की भद्दी टिप्पणी तो भड़क गई बॉलीवुड अभिनेत्री, कह दी ये बड़ी बात

By: Rahul Chauhan

Updated On: Apr, 19 2019 04:01 PM IST

    • एक महिला पर इस तरह के बयान के बाद आजम की लगातार आलोचना हो रही है
    • चुनाव आयोग भी उनके बयानों के चलते 72 घंटे का बैन लगा चुका है

रामपुर। 2019 लोकसभा चुनाव के लिए दो चरणों का मतदान हो चुका है। वहीं अब तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल को मतदान होना है। इस बीच नेताओं की जुबानी जंग भी लगातार जारी है। इसी कड़ी में सपा नेता आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर भद्दी टिप्पणी की। जिसके बाद लगातार लगातार आलोचना हो रही है। इसके साथ ही चुनाव आयोग भी उन पर विवादित बयानों के चलते 72 घंटे का बैन लगा चुका है।

यह भी पढ़ें : आज़म से भिड़ने जा रहे अमर सिंह ने अखिलेश को बताया औरंगजेब,बोले सत्ता के लिए पिता को कैद कर दिया

वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी आजम खान के इस बयान की सोशल मीडिया पर निंदा की है। दरअसल, स्वरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस मुद्दे पर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा 'मैं माफी चाहूंगी व्यस्त होने की वजह से इस विषय पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकी, लेकिन आजम खान का 'खाकी अंडवेयर' वाला बयान बहुत ही बेहूदा और निंदनीय है।'

Published On:
Apr, 19 2019 04:01 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।