scriptCG Crime: मां ने पैसा देने से मना किया तो बेटे ने हथौड़ा मारकर उतारा मौत के घाट, फिर कुंए में फेंक दी लाश | CG Crime: When the mother refused to give money, the son killed her with a hammer, then threw the body in the well | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime: मां ने पैसा देने से मना किया तो बेटे ने हथौड़ा मारकर उतारा मौत के घाट, फिर कुंए में फेंक दी लाश

CG Crime News: शव को छिपाने के उद्देश्य घर के ही कुएं में फेंककर चांदी के करधन को लेकर फरार होकर धमधा क्षेत्र के गांव पेंड्रावन में ज्वेलर्स के पास करधन को बेचकर पैसे लेकर वहां से बालोद तरफ भागने की फिराक में था।

राजनंदगांवApr 25, 2024 / 12:45 pm

Shrishti Singh

CG Murder Case

Rajnandgaon Crime News: घुमका थाना क्षेत्र के बिजेतला गांव में मंगलवार को एक महिला की लाश उसी के घर के कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिली थी। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी। पुलिस की जांच में महिला की हत्या उसके बेटे द्वारा करने का खुलासा हुआ। पुलिस आरोपी बेटे को गिरतार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में जापान जैसा भूकंप, 12 मिनट में दो बार लगे झटके… घर छोड़कर भागे लोग

पुलिस ने बताया कि ग्राम बिजेतला निवासी कांति बाई साहू उम्र 65 वर्ष की लाश कुएं में संदेहास्पद स्थिति में मिली थी। पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मौके पर मर्ग कायम कर जांच कार्रवाई प्रारंभ की। प्रथम दृष्टया मृतिका कांति बाई साहू को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा भारी वस्तु से सिर, माथे, चेहरे व गर्दन में गंभीर चोंट पहुंचाकर हत्या करना और शव को छिपाने के उद्देश्य से कुएं में फेंकने की आशंका हुई। शव को छिपाने के उद्देश्य घर के ही कुएं में फेंककर चांदी के करधन को लेकर फरार होकर धमधा क्षेत्र के गांव पेंड्रावन में ज्वेलर्स के पास करधन को बेचकर पैसे लेकर वहां से बालोद तरफ भागने की फिराक में था।

यह भी पढ़ें

सोना और चांदी की नई कीमतों ने उड़ाए होश, इतना बढ़ गया दाम, जानें आज का लेटेस्ट रेट


हथौड़े से ताबड़तोड़ हमला कर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की। इस दौरान मृतिका के छोटे बेटे टुमन साहू परिजनों के जानकारी के बिना कहीं फरार है एवं मृतिका का पहना हुआ चांदी का करधन भी गायब है । पतासाजी के दौरान आरोपी टुमन साहू का लोकेशन दुर्ग जिले के उतई क्षेत्र में मिला। पुलिस आरोपी के लोकेशन उतई क्षेत्र में पहुंची। जहां आरोपी टुमन बाइक से बालोद की तरफ भागने का प्रयास कर रहा था । पुलिस टुमन को हिरासत में लेकर थाना लाई और पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि उसे बैगा गुनिया के इलाज के लिए 36 हजार रुपए की जरूरत थी। मंगलवार को आरोपी ने अपनी मां से पैसे की मांग की। मां कांति बाई द्वारा शराब पीकर उड़ा देने का हवाला देकर पैसे नहीं देने की बात कही। इस दौरान आरोपी पुत्र टुमन आक्रोशित होकर लोहे के हथौडे़ से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया और मृतिका के पहने चांदी के करधन को निकालकर अपने पास रख लिया।

Home / Rajnandgaon / CG Crime: मां ने पैसा देने से मना किया तो बेटे ने हथौड़ा मारकर उतारा मौत के घाट, फिर कुंए में फेंक दी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो