scriptbreaking news: दो ट्रकों की भिड़ंत, डेढ़ घंटे तक फंसा रहा ड्राइवर, मौत | Driver dead after trucks collide on road | Patrika News
राजगढ़

breaking news: दो ट्रकों की भिड़ंत, डेढ़ घंटे तक फंसा रहा ड्राइवर, मौत

मानवता हुई शर्मसार : वीडियो, फोटो और सेल्फी लेते रहे लोग ,राजगढ़ बाइपास एनएच-तीन पर हुआ हादसा

राजगढ़Oct 12, 2018 / 03:30 pm

Amit Mishra

news

breaking news: दो ट्रकों की भिड़ंत, डेढ़ घंटे तक फंसा रहा ड्राइवर, मौत

राजगढ/ ब्यावरा @राजेश विश्वकर्मा की रिपोर्ट…

नेशनल हाईवे क्रमांक-तीन पर शुक्रवार दोपहर हुए सड़क हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। आगे जा रहे ट्रक में पीछे से रफ्तार से आए एक अन्य ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे पीछे वाले ट्रक के चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गुना की ओर से आ रहे ट्रक (एमपी04 जीए 4992) ने सामने जा रहे ट्रक (एमएच 12 एनएक्स 2702) को जोरदार टक्कर मार दी। इससे पीछे वाले ट्रक को चला रहे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। आगे वाले ट्रक में जेसीबी लोडेड थी, चालक चाबी लेकर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश करने में देहात पुलिस जुटी है।

डेढ़ घंटे मशक्कत के बाद क्रेन, जेसीबी से निकाला
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शी संजय गुप्ता सहित अन्य ने बताया कि चालक की सांसें चल रही थी लेकिन हादसा इतना भीषण था कि उसका कमर से नीचे का हिस्सा बुरी तरह से फ्रैक्चर हो चुका था।


साथ ही जिस ट्रक में वह था वहां काटकर भी उसे नहीं निकाला जा सका। करीब डेढ़ घंटे तक पुलिसकर्मी मशक्कत करते रहे लेकिन उसका शव निकाला नहीं जा सका। फिर जेसीबी बुलाई गई लेकिन उससे भी बात नहीं बनीं। इसके बाद सिटी थाने की क्रेन के माध्यम से ट्रक को खींचा, तब जाकर चालक क्षत-विक्षत शव निकाला जा सका।

मानवता शर्मसार : वीडियो, फोटो और सेल्फी लेते रहे लोग
सोशल साइट्स पर बढ़ा-चढ़ाकर वीडियो, फोटो वायरल करने वालों की भीड़ भी घटनास्थल पर लग गई। मानवता इस कदर शर्मसार हुई कि जिस ट्रक में चालक फंसे हुए थे उसके पास जाकर कोई फोटो खींच रहा था तो कोई सेल्फी ले रहा था। वहीं, कुछ लोग वीडियो बना रहे थे। भीड़ में हर कोई फोटो खींचकर वाट्स-एप, फेसबुक पर लोड करने में लगे थे।
एक की मौत हुई है
एक ट्रक जिसमें जेसीबी लोडेड थी उसमें पीछे से आकर ट्रक वाले ने टक्कर मारी। इससे दोनों ट्रक आपस में बुरी तरह से फंस गए। हादसे में पीछे से टक्कर मारने वाले चालक की मौत हो गई।
-एल. एस. भाटी, एएसआई, थाना देहात, ब्यावरा

Home / Rajgarh / breaking news: दो ट्रकों की भिड़ंत, डेढ़ घंटे तक फंसा रहा ड्राइवर, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो