scriptLok Sabha Election 2024: हॉट सीट बाड़मेर पर वोटिंग के बीच भड़के उम्मेदाराम बेनीवाल, वायरल हो रहा है ये पोस्ट | Lok Sabha Election 2024: Congress candidate Umedaram Beniwal accused of fake voting | Patrika News
बाड़मेर

Lok Sabha Election 2024: हॉट सीट बाड़मेर पर वोटिंग के बीच भड़के उम्मेदाराम बेनीवाल, वायरल हो रहा है ये पोस्ट

Lok Sabha Election 2024: बेनीवाल ने लिखा कि निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने शिव विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 36 धोलिया में कांग्रेस पार्टी के बूथ एजेंट पप्पूराम मेघवाल के साथ मारपीट करके बूथ से बाहर निकालने जैसी कायराना हरकत की है।

बाड़मेरApr 26, 2024 / 03:57 pm

Rakesh Mishra

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान जारी है। सबसे ज्यादा चर्चा में बाड़मेर लोकसभा सीट है। बाड़मेर से भाजपा-कांग्रेस की सीधी टक्कर के बीच निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र भाटी ने पूरा समीकरण बिगाड़ दिया है। यहां से चुनावी मैदान में भाजपा के प्रत्याशी कैलाश चौधरी, कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल और निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी हैं। इस सीट पर जारी वोटिंग के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है।

भड़के कांग्रेसी उम्मीदवार बेनिवाल

कांग्रेसी उम्मीदवार बेनीवाल ने मतदान के दौरान सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर पोस्ट कर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि निर्वाचन आयोग की आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। मतदान केंद्र पर अंदर वोटिंग हो रही है और मतदान केंद्र का मुख्य द्वार निर्दलीय प्रत्याशी के बैनर से सजाया हुआ है। शिव, जैसलमेर और सिवाना में बाहरी लोगों ने कई जगह बूथ कैप्चर कर लिए हैं और फर्जी वोटिंग की जा रही है। कांग्रेस पोलिंग एजेंटों के साथ मारपीट कर धमकाया जा रहा है।

मारपीट का लगाया आरोप

वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने शिव विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 36 धोलिया में कांग्रेस पार्टी के बूथ एजेंट पप्पूराम मेघवाल के साथ मारपीट करके बूथ से बाहर निकालने जैसी कायराना हरकत की है। मैं उसकी कठोर शब्दों में निन्दा करता हूं। जिस प्रकार शिव विधानसभा में लोगों को डरा धमकाया जा रहा है। उसको लेकर प्रशासन को कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। शिव विधानसभा क्षेत्र के बूथों पर व्यक्तिगत रूप से पहुंचने का प्रयास कर रहा हूं। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता मजबूती से डटे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने अपने समर्थकों और पोलिंग एजेंटों को धमकाने का आरोप लगाया है।

Home / Barmer / Lok Sabha Election 2024: हॉट सीट बाड़मेर पर वोटिंग के बीच भड़के उम्मेदाराम बेनीवाल, वायरल हो रहा है ये पोस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो