scriptरायपुर से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट 7 अप्रैल से, इंडिगो ने जारी किया शेड्यूल | Raipur to chennai indigo first flight start from 7 April | Patrika News
रायपुर

रायपुर से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट 7 अप्रैल से, इंडिगो ने जारी किया शेड्यूल

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी

रायपुरMar 20, 2019 / 10:54 am

Deepak Sahu

Indigo

रायपुर से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट 7 अप्रैल से, इंडिगो ने जारी किया शेड्यूल

रायपुर. स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी। इंडिगो ने फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया है।

चेन्नई से फ्लाइट संख्या 6ई0603 सुबह 10.20 बजे उड़ान भरेगी, जो कि 12.20 बजे रायपुर पहुंचेगी, वहीं रायपुर से फ्लाइट संख्या 6ई-0365 दोपहर 12.50 बजे टेकऑफ होगी, जो कि 2.25 बजे चेन्नई पहुंचेगी। इंडिगो ने इसका किराया 2999 रुपए रखा है। रायपुर से चेन्नई के लिए पहली बार यात्रियों को सीधी फ्लाइट की सुविधा मिलेगी। इससे पहले यात्रियों को रायपुर से हैदराबाद, मुंबई, दिल्ली के जरिए चेन्नई जाना पड़ता था।
नई फ्लाइट शुरू होने से पर्यटकों की संख्या में भी इजाफा होने की उम्मीद है। इंडिगो ने अन्य विमान सेवा हैदराबाद से गोरखपुर और कोलकाता से गोरखपुर के लिए भी पहली बार फ्लाइट सेवा की शुरुआत की है। इसका भी शेड्यूल जारी कर दिया गया है। अब रायपुर से गोरखपुर जाने के लिए विमान यात्री रायपुर से कोलकाता और कोलकाता से गोरखपुर की यात्रा कर सकते हैं।

स्वागत सेवा सर्विस एक महीने के भीतर
एयरपोर्ट में स्वागत सेवा के नाम से नई सुविधा एक महीने के भीतर शुरू हो सकती है। इस सर्विस को लेने के लिए अधिकतम 300 रुपए देकर यात्री चेकिंग की पूरी प्रक्रिया करवा सकते हैं और जो आने वाले यात्री हैं, वह अपनी टैक्सी बुकिंग, कांफ्रेंस हॉल बुकिंग, होटल बुकिंग, वीआईपी लाउंज आदि की सुविधाएं आरक्षित करवा सकते हैं।

यात्रियों के एयरपोर्ट पर पहुंचने स्वागत सेवा के कर्मचारी रिसीव करेंगे और टर्मिनल बिल्डिंग के अंदर ले जाकर कहीं एक स्थान पर बैठने के लिए कह सकते हैं। उसके बाद वह सारी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद आपको आपका बोर्डिंग पास आपके हाथ में सुपुर्द कर देंगे।

Home / Raipur / रायपुर से चेन्नई के लिए सीधी फ्लाइट 7 अप्रैल से, इंडिगो ने जारी किया शेड्यूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो