scriptससुराल से लौट रहा दामाद जल्दबाजी में चढ़ गया किसी और ट्रेन में, जब रफ़्तार धीमी हुई तो चलती गाड़ी से लगा दी छलांग | ma jumped by moving train which led to death chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

ससुराल से लौट रहा दामाद जल्दबाजी में चढ़ गया किसी और ट्रेन में, जब रफ़्तार धीमी हुई तो चलती गाड़ी से लगा दी छलांग

ट्रेन उतरने की कोशिश में छलांग युवक ने लगा दी जिसकी वजह से बुरी तरह घायल हो गया

रायपुरOct 05, 2018 / 09:20 am

Deepak Sahu

train accident

ससुराल से लौट रहा दामाद जल्दबाजी में चढ़ गया किसी और ट्रेन में, जब रफ़्तार धीमी हुई तो चलती गाड़ी से लगा दी छलांग

रायपुर. छत्तीसगढ़ में ससुराल से लौट रहा एक दामाद जल्दबाजी में पैसेंजर के भ्रम में मुंबई हावड़ा मेल में चढ़ गया। जब ट्रेन उतरने की कोशिश में छलांग लगा दी। जिसकी वजह से वो बुरी तरह घायल हो गया।इस घटना के लोगों ने उसे अस्पताल ले जाया गया इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

यह मामला रायगढ़ जिले का है। एक युवक अपने ससुराल सर घर लौट रहा था और गलती से मुंबई हावड़ा मेल में चढ़ गया। किरोड़ीमल रेलवे स्टेशन मेंं जब ट्रेन धीमी हुई तो उक्त यात्री ने उतरने की कोशिश में छलांग लगा दी। जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात डभरा के बड़े काटाकोनी निवासी कृष्ण दास महंत, अपने ससुराल गया था। जब वो खरसिया रेलवे स्टेशन पर आया तब प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी ट्रेन को देख कर उसमें चढ़ गया। ट्रेन में बैठे यात्रियों ने बताया कि यह मेल है किरोड़ीमल नगर में नहीं रुकती है। इसकी वजह से कृष्ण दास की बेचैनी बढ़ गई।

किरोड़ीमल रेलवे स्टेशन से गुजरने के दौरान ट्रेन की रफ्तार कुछ कम हुई तो यात्री ने उतरने की कोशिश के बीच छलांग लगा दी। जिसकी वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गए। स्टेशन मास्टर ने जैसे-तैसे कर घायल को मालगाड़ी से रायगढ़ भेजा। उसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। करीब कुछ देर के इलाज के उपरांत यात्री ने दम तोड़ दिया। जिसकी सूचना पीडि़त परिजनों को दी गई। जीआरपी की माने तो मृतक, किरोड़ीमल नगर स्थित किसी कंपनी में नौकरी करता था।

Home / Raipur / ससुराल से लौट रहा दामाद जल्दबाजी में चढ़ गया किसी और ट्रेन में, जब रफ़्तार धीमी हुई तो चलती गाड़ी से लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो