scriptडबल प्रॉफिट देने का वादा करके इन्वेस्ट करवाए लाखों फिर हो गया फरार, उज्जैन से हुआ अरेस्ट | Chit Fund fraud : police arrested man for fraud worth 55 Lakh | Patrika News
रायपुर

डबल प्रॉफिट देने का वादा करके इन्वेस्ट करवाए लाखों फिर हो गया फरार, उज्जैन से हुआ अरेस्ट

चिटफंड कंपनी के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले आरोपी को आज पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया।

रायपुरFeb 21, 2019 / 03:56 pm

Deepak Sahu

police arrested

चिटफंड कंपनी के नाम पर डॉयरेक्टर ने ठगे 55, पुलिस ने किया उज्जैन से गिरफ्तार

रायपुर. छत्तीसगढ़ में चिटफंड कंपनी के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले आरोपी को आज पुलिस ने उज्जैन से गिरफ्तार किया। आरोपी ने आरोग्य इंडिया मल्टी स्टेट के नाम से चिटफंड कंपनी शुरू की थी। जिसका नाम विकास विजयवर्गी बताया गया है। एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने पुलिस कंट्रोल रूम में मामले का खुलासा किया।

एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि विकास विजयवर्गी ने छत्तीसगढ़ में आरोग्य इंडिया मल्टी स्टेट के नाम से एक चिटफंड कंपनी की शुरुआत की। जिसमें उसने लोगों से 55 लाख तक का निवेश करवाया। जब उसके पास पैसे इकट्ठा हुए तो संचालक फरार हो गया। जिसके बाद से ही पुलिस को आरोपी की तलाश थी। सरस्वती नगर पुलिस ने आज आरोपी को उज्जैन से गिरफ्तार किया। इस मामले की शिकायत सरस्वती नगर थाने में 2016 में की गई थी। ये चिटफंड कंपनियों से संबंधित एक बड़ा मामला है। पुलिस आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है। इनके साथ और कौन कौन लोग शामिल है इस बात की भी जांच की जा रही है।

Home / Raipur / डबल प्रॉफिट देने का वादा करके इन्वेस्ट करवाए लाखों फिर हो गया फरार, उज्जैन से हुआ अरेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो