scriptविदेश मंत्री सुषमा स्वराज का छत्तीसगढ़ दौरा आज, इन जगहों पर सभाओं को करेंगी संबोधित | Chhattisgarh Election: Foreign minister Sushma Swaraj in CG Today | Patrika News
रायपुर

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का छत्तीसगढ़ दौरा आज, इन जगहों पर सभाओं को करेंगी संबोधित

विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है

रायपुरNov 10, 2018 / 11:41 am

Deepak Sahu

CGNews

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का छत्तीसगढ़ दौरा आज, इन जगहों पर सभाओं को करेंगी संबोधित

रायपुर. शनिवार को पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा के कई स्टार प्रचारक आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। इस दौरान भाजपा के स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ में कई आम सभाओं को संबोधित करेंगे।
विधानसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में अब 10 नवम्बर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। इस दौरान भाजपा के तीनों स्टार प्रचारक पहले और दूसरे चरण की विधानसभा सीटों में पहुंचकर चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
सुषमा स्वराज आज स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुचेंगे उसके बाद एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर के जरिए दुर्ग जिले के अहिवारा विधानसभा पहुचेंगी। उसके बाद इस्पात क्लब मैदान भिलाई-3 और अहिवारा में आम सभा को संबोधित करेंगी। 1.30 को अहिवारा से रायपुर पहुंचकर तीन बजे उत्तर विधानसभा स्थित मेडिकल कॉलेज में आयोजित मीटिंग में पहुचेंगी। शाम 7 बजे सुषमा वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

Home / Raipur / विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का छत्तीसगढ़ दौरा आज, इन जगहों पर सभाओं को करेंगी संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो