scriptChhattisgarh: सीएम भूपेश ने देर रात काली मंदिर में की पूजा अर्चना, अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए की कामना | Chhattisgarh: CM Bhupesh pray for mother health in Kali Mata Mandir | Patrika News
रायपुर

Chhattisgarh: सीएम भूपेश ने देर रात काली मंदिर में की पूजा अर्चना, अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए की कामना

आकाशवाणी चौक स्थित मां काली के मंदिर में पूजा अर्चना के बाद सीएम भूपेश बघेल बूढ़ातालाब के सामने स्थित गणेश मंदिर में भी पहुंचे।

रायपुरJun 27, 2019 / 08:49 am

Akanksha Agrawal

CM Bhupesh baghel

Chhattisgarh: सीएम भूपेश ने देर रात काली मंदिर में की पूजा अर्चना, अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए की कामना

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh baghel) ने 26 जून को देर रात रायपुर के आकाशवाणी चौक स्थित काली माता (Kali mata) के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की। मां काली के मंदिर में सीएम बघेल ने चुनरी चढ़ाई और पूजा के दौरान उन्होने मां काली से अपनी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

छत्तीसगढ़: आने वाले 72 घंटे सीएम की मां के लिए बेहद नाजुक, इलाज करने दिल्ली से पहुंची टीम

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां विंद्धेश्वरी देवी बघेल की तबीयत कुछ दिनों से खराब है और वह रायपुर के ही रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों ने उनकी हालत को नाजुक बताया है, इसलिए देर रात सीएम बघेल मां काली के मंदिर पहुंचे।

CM Bhupesh baghel से जुड़ी सभी ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें यहां

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

 

Home / Raipur / Chhattisgarh: सीएम भूपेश ने देर रात काली मंदिर में की पूजा अर्चना, अपनी मां के स्वास्थ्य के लिए की कामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो