scriptRaigarh News: इस बात से दुखी महिला ने फांसी लगाकर दी जान, लाश देखकर देवर के उड़े होश…खलबली | Woman committed suicide by hanging herself | Patrika News
रायगढ़

Raigarh News: इस बात से दुखी महिला ने फांसी लगाकर दी जान, लाश देखकर देवर के उड़े होश…खलबली

Raigarh Suicide News: रायगढ़ में एक महिला ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

रायगढ़Apr 24, 2024 / 04:22 pm

Khyati Parihar

suicide news, raigarh news, crime news
CG Crime News: रायगढ़ में एक महिला ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जुटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम धरमपुर-दर्रामुड़ा निवासी सुक्रिता खड़िया पति स्व. गोपीराम खड़िया (42 वर्ष) को कोई संतान नहीं होने के कारण अपने घर में अकेले ही रहती थी। इस दौरान सोमवार को सुबह उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
यह भी पढ़ें

पत्नी को इतना पीटा की हो गई मौत, पुलिस पकड़ लेगी, इस डर से लगा ली फांसी

किसी काम से उसका देवर राजू खड़िया उसके घर गया तो देखा कि वह फांसी पर लटकी है, जिससे इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दिया, साथ ही मृतिका के मायके पक्ष के नहीं पहुंचने पर उसके शव को जिला अस्पताल लाया गया। जहां मंगलवार को परिजनों का बयान दर्ज कर पीएम उपरांत शव को सौंप दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि मृतिका के कान व नाक से ब्लड भी आया है। ऐसे में हत्या की आशंका जताई गई है। वहीं उन्होंने जांच की मांग की गई है।

Home / Raigarh / Raigarh News: इस बात से दुखी महिला ने फांसी लगाकर दी जान, लाश देखकर देवर के उड़े होश…खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो