scriptठेका कंपनी के अधिकारियों ने अपने ही कर्मचारियों को लात-घूंसों से पीटा, फोड़ दिया सिर | The company officials beat their own employees with punches and kicks, broke their heads | Patrika News
रायगढ़

ठेका कंपनी के अधिकारियों ने अपने ही कर्मचारियों को लात-घूंसों से पीटा, फोड़ दिया सिर

CG News: बात इतनी बढ़ गई कि अधिकारी ने संबंधित कर्मचारी की पिटाई कर दी। थाने पहुंचे पीड़ित कर्मचारी ने बताया कि संबंधित अधिकारी ने उसे बुरी तरह से मारपीट की है।

रायगढ़Apr 24, 2024 / 06:35 pm

Shrishti Singh

एनटीपीसी तिलाईपाली की अधिन कार्य कर रही ठेका कंपनी केसीसीएल के अधिकारी द्वारा एक कर्मचारी के साथ मारपीट किया।

Raigarh News: एनटीपीसी तिलाईपाली की अधिन कार्य कर रही ठेका कंपनी केसीसीएल के अधिकारी द्वारा एक कर्मचारी के साथ मारपीट किया। इससे गुस्साए कर्मचारियों ने घटना के दूसरे दिन मंगलवार को घरघोड़ा थाना पहुंचकर कार्रवाई की मांग किए। घरघोड़ा के तिलाईपाली में एनटीपीसी के अधिन ठेका कंपनी केसीसीएल कार्य करती है। उक्त ठेका कंपनी में अधिन दर्जनों कर्मचारी कार्यरत हैं। सोमवार को अवकाश को लेकर एक कर्मचारी व ठेका कंपनी के बीच नाेंक-झोंक हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि अधिकारी ने संबंधित कर्मचारी की पिटाई कर दी। थाने पहुंचे पीड़ित कर्मचारी ने बताया कि संबंधित अधिकारी ने उसे बुरी तरह से मारपीट की है।

यह भी पढ़ें

चाउमिन को लेकर छिड़ी जंग, मां, बेटा-बेटी को जमकर पीटा, इलाके में मची खलबली

जिसके कारण उसके सिर व शरीर के अन्य भाग में चोटें आई है। अन्य कर्मचारियों को जब इस घटना की भनक लगी तो कर्मचारी पीड़ित को लेकर थाने पहुंचे। मंगलवार को दोपहर संबंधित अधिकारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर काफी देर तक हंगामा किया गया। बाद में पता चला कि थाना प्रभारी पीएम ड्यूटी में गए हैं तो सभी कर्मचारी पीड़ित के साथ दोपहर बाद घरघोड़ा एसडीएम के पास पहुंचकर कार्रवाई की मांग किए। एसडीएम के आश्वासन के बाद कर्मचारी किसी तरह से वापस गए। घरघोड़ा एसडीएम के पास मामला पहुंचने के बाद एसडीएम रमेश मोर के निर्देश पर नायब तहसीलदार सौहद्र पैंकरा पीड़ित के साथ मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे। हांलाकि देर शाम तक जांच पूरी नहीं हुई थी। एसडीएम रमेश मोर का कहना है कि ठेका कंपनी केसीसीएल के कर्मचारी आए थे। मैंने नायब तहसीलदार को जांच के लिए पीड़ित के साथ भेजा है।

Home / Raigarh / ठेका कंपनी के अधिकारियों ने अपने ही कर्मचारियों को लात-घूंसों से पीटा, फोड़ दिया सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो