scriptआम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और एसपी ने किया मतदान | Lok Sabha CG 2019 | Patrika News
रायगढ़

आम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और एसपी ने किया मतदान

मतदान के बाद कलेक्टर पत्नी के साथ सेल्फी जोन पहुंचकर वहां फोटो भी खिंचवाई

रायगढ़Apr 23, 2019 / 11:45 am

Vasudev Yadav

आम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और एसपी ने किया मतदान

आम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और एसपी ने किया मतदान

रायगढ़. लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए कलेक्टर यशवंत कुमार और एसपी राजेश अग्रवाल बाल मंदिर स्थित मतदान बूथ क्रमांक 65 में पहुंचे और आम लोगों की भांति लाइन में लगते हुए मतदान किया। कलेक्टर के साथ उनकी पत्नी मतदान करने पहुंचे और कलेक्टर के साथ वह भी लाइन में खड़ी हुई और उनकी बारी आने के बाद मतदान के लिए पहुंची।

लोकसभा चुनाव में मंगलवार 23 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के 7 सीटों के लिए मतदान किया जा रहा है। इस चरण में रायगढ़ संसदीय सीट के लिए भी चुनाव हो रहा है। चुनाव में मतदान करने के लिए मंगलवार की सुबह करीब 10.30 बजे कलेक्टर यशवंत कुमार पत्नी के साथ सेठ किरोड़ीमल आदर्श बाल मंदिर स्कूल के बूथ क्रमांक 65 पर पहुंचे। इस समय उनके साथ एसपी राजेश अग्रवाल भी मौजूद थे। दोनों अधिकारी मतदान करने पहुंचे तो बूथ क्रमांक 65 में पहले से ही कुछ मतदाता मतदान करने के लिए लाइन लगाकर खड़े थे। इस समय कलेक्टर सामान्य मतदाता की तरह उन मतदाताओं के पीछे जाकर खड़े हुए उनके साथ उनकी पत्नी व एसपीबी लाइन में खड़े हो गए। करीब 15 से 20 मिनट इंतजार के बाद जब उनकी बारी आई तो वह भूत के अंदर पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मताधिकार का प्रयोग करने के बाद जब कलेक्टर बाहर निकले तो मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। कुछ मतदान केंद्रों में ईवीएम मशीन में तकनीकी खराबी आई थी जिसे मरम्मत कराते हुए तत्काल मतदान शुरू करवाया गया है।
सेल्फी जोन में खिचाई फोटो
बाल मंदिर स्थित मतदान केंद्र में सेल्फी जॉन भी बनाया गया है। मतदान के बाद कलेक्टर पत्नी के साथ सेल्फी जोन पहुंचकर वहां फोटो भी खिंचवाई। वहीं उनके बाद एसपी राजेश अग्रवाल भी सेल्फी जॉन पहुंचे और फोटो खिंचवाई। दोनों अधिकारियों ने अन्य लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित किया।

Home / Raigarh / आम लोगों की तरह लाइन में लगकर कलेक्टर और एसपी ने किया मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो