scriptCG Crime: बिना ताला तोड़े दुकान से 50 क्विंटल चावल गायब, कौन हैं ये शातिर चोर, पुलिस भी हैरान | CG Crime: 50 quintals of rice disappeared from the shop without breaking the lock, who are these clever thieves, even the police are surprised | Patrika News
रायगढ़

CG Crime: बिना ताला तोड़े दुकान से 50 क्विंटल चावल गायब, कौन हैं ये शातिर चोर, पुलिस भी हैरान

Theft Case: अब काशीचुआ में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें पीडीएस दुकान का ताला बंद था और अंदर रखा करीब 50 क्विंटल चावल गायब हो गया।

रायगढ़Apr 27, 2024 / 03:47 pm

Shrishti Singh

Rice theft case in raigarh chhattisgarh

Raigarh News: शहर से लगे ग्राम काशीचुंआ में हितग्राहियों को चावल नहीं मिल रहा है, हितग्राही जब बार-बार अपने हक का चावल लेने के लिए दुकान पहुंचे तो 50 क्विंटल चावल के चोरी होने की बात सामने आई, सरपंच व सचिव ने इसकी शिकायत थाने में की भी है, लेकिन चोरी हुए चावल की मात्रा न बता पाने के कारण अब तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हो सका है। वहीं पुलिस अधिकारियों की माने तो शिकायत के बाद जब जांच करने के लिए पहुंचे तो दुकान में ताला लगा हुआ मिला था।

यह भी पढ़ें

यहां IPL मैच के हर बॉल पर लग रहा दांव, निजी बैंकों से हुआ करोड़ों का ट्रांजेक्शन, एक्शन में पुलिस

पीडीएस दुकानों के लिए जाने वाली खाद्यान्न सामग्री कभी बीच रास्ते से गायब हो जा रही है तो कभी बंद मकान के अंदर से चोरी हो जा रही है। एक से बढ़कर एक अनोखा कहानी सामने आ रहा है। बरपाली पीडीएस दुकान के लिए गई चावल जहां रास्ते से गायब हो गई थी बाद में पुलिस ने ट्रक को पकड़कर चावल व संचालक सरपंच पर एफआईआार दर्ज किया। वहीं अब काशीचुआ में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें पीडीएस दुकान का ताला बंद था और अंदर रखा करीब 50 क्विंटल चावल गायब हो गया।

जिसके कारण हितग्राहियो को चावल का वितरण नहीं हो पाया। हितग्राही जिला मुख्यालय शिकायत लेकर पहुंचते इसके पूर्व सरपंच सचिव ने संबंधित थाने में इसकी शिकायत कर दी है हांलाकि अब तक दोनो ने पुलिस को यह नहीं बताया है कि कितनी मात्रा में चावल गायब हुई है। जिसके कारण अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हो पाया है। पुलिस के अधिकारी व ग्रामीण दोनो ही इस चोरी की घटना को लेकर संदिग्ध नजर से देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें

तेज रफ्तार ने छीन ली परिवार की खुशियां, कोचिंग क्लास जा रहे छात्र को बस ने कुचला, शव देख बेसुध हुई मां

बीच बस्ती में है दुकान

लोगों का कहना है कि इस गांव में पीडीएस का दुकान गांव के बीच बस्ती में है और यहां से 50 क्विंटल चावल की चोरी हो गई और किसी को कानोकान भनक तक नहीं लगी। पीडीएस दुकान से चोरी उक्त चोरी की घटना को लेकर पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो