scriptकुत्ते के काटने से बच्चे की मौत,घर में मचा कोहराम | Death of a child by dog bites, chaos in the house | Patrika News
रायबरेली

कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत,घर में मचा कोहराम

कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत,घर में मचा कोहराम

रायबरेलीNov 17, 2018 / 10:08 pm

Madhav Singh

बच्चे की मौत

कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत,घर में मचा कोहराम

रायबरेली। सलोन कोतवाली क्षेत्र के पाल्हीपुर गांव में दो महीने पूर्व 13 वर्षीय बालक को पालतू कुत्ते ने काट लिया था। जिसका इलाज के दौरान तीन दिन पूर्व चंडीगढ़ पीजीआई में मौत हो गई। परिजनो के साथ ग्रामीण मृतक बालक का शव लेकर सलोन कोतवाली पहुंच गये और पालतू कुत्ते के मालिक पर संगीन आरोप लगाते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। आरोप है कि बेटे का शव लेकर परिजन जब गांव पहुँचे तो आरोपी पक्ष के लोगो ने गोले दागकर मातम में नमक छिड़कने का काम किया और विरोध करने पर आरोपी पक्ष के लोगो ने मृतक के परिजनों से मारपीट पर उतारु हो गये। पुलिस ने मृतक बालक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।
सलोन थाना क्षेत्र के पाल्हीपुर गांव निवासी देशराज का 13 वर्षीय पुत्र गुलशन को पांच सितंबर को गांव के ही राजाराम पुत्र राम हरख के पालतू कुत्ते ने काट लिया था। घायल बालक को पीएचसी सलोन में भर्ती कराया गया और फिर आक्रोशित लोगों ने पालतू कुत्ते को पीट पीट कर मार डाला। वही बच्चे की हालत गम्भीर होने पर परिजनों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान बच्चे ने 13 नवंबर को दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि गुरुवार को बेटे का शव लेकर जब गांव पहुँचे तो विपक्षी राजाराम, सर्वेश, अखिलेश, लालजी, प्रमोद ने गोले दागना शुरू कर दिये। विरोध करने पर हाथपाई पर उतारू हो गये। जिसके बाद दर्जनों ग्रामीणों के साथ परिजन बेटे का शव सलोन कोतवाली में रखकर घेराव करते हुए जमकर हंगामा काटा। पुलिस घण्टो समझाती रही लेकिन विपक्षियो की गिरफ्तारी करने की बात को लेकर परिजन किसी की बात सुनने को तैयार नही थे। दो घण्टे बाद परिजनों ने पुलिस को एक तहरीर सौपी। जिसमे लिखा था कि उनके बेटे गुलशन को विपक्षियो ने अपने कुत्ते से कटवा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। उनके बेटे की मौत के जिम्मेदार यही लोग है।
पुलिस का क्या कहना है

सलोन सीओ राघवेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि जिस कुत्ते के काटने से युवक की मौत हुई है। परिजन बच्चे की मौत के लिए कुत्ते के स्वामी को दोषी ठहरा रहे है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी पक्ष के लोगो का कहना है कि उनके पालतू कुत्ते को इन्ही लोगो ने मार दिया। उन्हें फर्जी फसाया जा रहा है। मामले की जांच के बाद उचित कार्यवाही की जायेगी।

Home / Raebareli / कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत,घर में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो