scriptJIO PHONE BOOKING : कम्पनी से बुकिंग के पहले ही बुक हो गए दस हजार जिओ फ़ोन, जानिए कैसे | JIO PHONE BOOKING : MORE THAN 10 THOUSANDS PHONE SOLD BEFORE OFFICIAL STARTING OF BOOKING | Patrika News
नोएडा

JIO PHONE BOOKING : कम्पनी से बुकिंग के पहले ही बुक हो गए दस हजार जिओ फ़ोन, जानिए कैसे

15 हजार से अधिक बायर्स को मिलेगी राहत, प्राधिकरण का 10 फीसदी रुपया जमा करके बिल्डर ले सकेंगे अस्थाई कंप्लीशन सर्टिफिकेट

नोएडाAug 24, 2017 / 05:53 pm

Iftekhar

JIO PHONE FREE

JIO PHONE FREE

नितिन शर्मा, नोएडा. देश में जियो सिम के बाद अब जियो मोबाइल बुकिंग के लिए गुरुवार शाम पांच बजे से प्रीबुकिंग शुरू होने जा रही है। इसकी खबर लगते ही लोगों में गहमा गहमी शुरू हो गर्इ है। कर्इ लोग जियो की फ्री स्कीम का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले मोबाइल बुक कराने की होड में जुटे हुए है। वहीं आपको बता दें कि अब तक नोएडा में दस हजार से भी ज्यादा लोग मोबाइल की बुकिंग करा चुके है।
मोबाइल रिटेलर्स आैर जियो के सेल्समैन के जरिये हजारों लोगों ने बुक कराया फोन

जियो मोबाइल कंपनी ने नोएडा में अपने तीन आॅफिस बनाए गए है। इन्हीं में सेक्टर-80 स्थित आॅफिस के एक अधिकारी ने बताया कि अब तक नोएडा में करीब दस हजार मोबाइल फोन बुक हो चुके है। ये जियो के मोबाइल फोन लोगों ने रिटेलर्स आैर जियो के सेल्समैनस के पास बुक कराए है। इसकी बुकिंग रिलायंस द्घारा पिछले कर्इ हफ्तों से की जा रही थी।
यह डिटेल लेकर दुकानदार कर रहे है, फोन की बुकिंग

सेक्टर-45 स्थित मोबाइल रिटेल दुकानदार ने बताया कि वह पिछले कर्इ दिनों से जियो के मोबाइल फोन की बुकिंग कर रहे है। दुकानदार ने बताया कि हम लोग ग्राहक से उनका आधार कार्ड आैर मोबाइल नंबर लेकर रख लेते है। इसके बाद बुकिंग करते है। दुकानदार ने बताया कि मोबाइल रिटेलर्स के लिए बुधवार से ही कंपनी की आेर से एक साइट लिंक जारी किया गया था। इस पर हम लोगों ने रजिस्ट्रेशन करा दिया है। अनुमान है कि अगले हफ्ते तक मोबाइल आ जाएंगे। इसके बाद हम तय रुपये लेकर उन्हें मोबाइल सौंप देंगे।
आपकों चाहिए जियो का फोन, तो आज से कराएें बुक

अगर आपको भी जियो का मोबाइल फोन चाहिए, तो 24 अगस्त शाम 5 बजे के बाद आप मोबाइल बुक करा सकते है। फोन की प्री बुकिंग 500 रुपये के भुगतान के साथ कंपनी की वेबसाइट और ऐप माईजियो और रिलायंस डिजिटल आदि स्टोर पर की जा सकती है। कंपनी ने इस फोन की कीमत सिक्यॉरिटी डिपॉजिट के रूप में 1500 रुपये रखी है। प्री-बुकिंग के समय 500 रुपये जमा करवाने होंगे, जबकि बाकी 1000 रुपये फोन मिलने पर अदा करने होंगे। कंपनी का कहना है कि अगर कोई ग्राहक 3 साल यानी 36 महीने बाद जियोफोन लौटाता है तो उसे 1500 रुपये लौटा दिए जाएंगे। इस तरह से जियोफोन की प्रभावी कीमत शून्य रुपये रहेगी।

Home / Noida / JIO PHONE BOOKING : कम्पनी से बुकिंग के पहले ही बुक हो गए दस हजार जिओ फ़ोन, जानिए कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो