scriptक्रूड ऑयल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए मच गई होड़ | Tanker filled with crude oil overturned, race broke out to loot it | Patrika News
सागर

क्रूड ऑयल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए मच गई होड़

अनियंत्रित होकर पलटा टैंकर, लोग बाल्टियों में भरकर ले गए तेल ।

सागरJan 29, 2024 / 05:37 pm

shailendra tiwari

crude_oil.jpg
मध्यप्रदेश के सागर जिले के शाहगढ़-दमोह रोड पर एक क्रूड आयल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया । टैंकर पलटने से उसमें लीकेज हो गया । आसपास मौजूद लोगों को इसकी भनक लग गई । जिसके बाद गांव के लोग बाल्टी और डिब्बे भरकर क्रूड ऑयल ले गए । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को टैंकर के पास से हटाया ।
बता दें कि, क्रूड ऑयल से भरा टैंकर बिलासपुर से कानपुर की तरफ जा रहा था । तभी ट्रक अचानक घाटी पर जाकर पलट गया । हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर को मामूली चोटें आई है । टैंकर पलटने के बाद लीकेज हो गया । जिसके बाद गांव के लोग साइकिल पर बाल्टी और डिब्बे टांग कर क्रूड ऑयल भरने पहुंच गए । पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से हटा दिया । रोड़ पर ऑयल फैलने के कारण फिसलन बढ़ गई थी । जिसके बाद पुलिस ने रोड़ पर मिट्टी और रेत डालवाई है । ताकि कोई दुर्घटना न हो ।
टैंकर ड्राइवर ने बताई हादसे की वजह
टैंकर ड्राइवर विशाल ने हादसे की वजह बताई है । उसने बताया कि टैंकर को जोड़ने वाली पिन टूटने के कारण टैंकर पलट गया । टैकर में करीब 34 टन कच्चा तेल यानी क्रूड ऑयल भरा हुआ था । यह तेल कानपुर फैक्ट्री ले जाया जा रहा था । लेकिन घटना होने के कारण पूरा तेल बह गया । ड्राइवर का कहना था कि लोग जो तेल भरकर अपने घर ले गए हैं । यह उनके किसी काम का नहीं है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो