scriptरामेश्‍वर उरांव का बड़ा बयान- ‘कांग्रेस में एक ही गुट है, मैं सोनिया गांधी गुट का हूं’ | Rameshwar Oraon big statement Only soniya gandhi faction in Congress | Patrika News
राजनीति

रामेश्‍वर उरांव का बड़ा बयान- ‘कांग्रेस में एक ही गुट है, मैं सोनिया गांधी गुट का हूं’

सोनिया गांधी के साथ ही चुनावी रणनीति पर चर्चा
पार्टी के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव
चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने का प्रयास करेंगे

नई दिल्लीSep 18, 2019 / 01:13 pm

Dhirendra

rameshwar_oraon12.jpg
नई दिल्‍ली। विधानसभा चुनाव को लेकर जारी आपाधापी के बीच झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष रामेश्‍वर उरांव ने एक कार्यक्रम में कहा कि पहले राज्य में जो भी अध्यक्ष रहे वो गुटबाजी में लगे रहे। अब कांग्रेस में एक ही गुट सोनिया गांधी का है। मैं उसी गुट में हूं। मेरी प्रदेश के सभी कांग्रेसजनों से अपील है कि वो गुट छोड़ें और साथ आएं। चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने का प्रयास करें।
चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के साथ हाल ही में झारखंड के पार्टी नेताओं के साथ हुई बैठक का जिक्र करते हुए कहा कि उन्‍होंने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती की तैयारियां पर जोर देने को कहा। उनसे पार्टी की सदस्यता अभियान और कार्यकर्ता प्रशिक्षण को लेकर विस्तार से बातचीत हुई।
इस बैठक में आर्थिक मंदी, रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को कैसे घेरा जाए उसकी रणनीति पर चर्चा हुई है। इसके साथ ही झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले की रणनीति पर भी चर्चा हुई।

सीएम प्रत्‍याशी अभी तय नहीं
रामेश्वर उरांव ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का सीएम कैंडिडेट हेमंत सोरेन होंगे या कौन होगा इस पर भी कोई निर्णय नहीं हुआ है। अभी महागठबंधन का स्वरूप तय हो रहा है। स्वरूप तय होने पर निर्णय हो जाएगा। सीएम कैंडिडेट कौन होगा।
उन्‍होंने कहा कि मैं, झारखंड में सभी कांग्रेस नेताओं से बातचीत कर रहा हूं। गुटबाजी पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। नेताओं से बातचीत नहीं की जाती है तो गुट बनने लगते हैं लेकिन अब सब एकजुट रहेंगे।

Home / Political / रामेश्‍वर उरांव का बड़ा बयान- ‘कांग्रेस में एक ही गुट है, मैं सोनिया गांधी गुट का हूं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो