scriptराहुल गांधी भी चले अमरीका, अलग-अलग बयानों से उठे सवाल | Rahul Gandhi too takes off to abroad | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी भी चले अमरीका, अलग-अलग बयानों से उठे सवाल

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दिए दो बयान, पहले बताया व्यक्तिगत कारण, फिर कहा कांफ्रेंस में हिस्सा लेने जा रहे हैं राहुल गांधी

Sep 23, 2015 / 10:18 am

Rakesh Mishra

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूएन में जनरल असेंबली की बैठक के लिए अमरीका दौरे पर गए हैं, वहीं कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी मंगलवार को अमरीका के लिए रवाना हो गए। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि राहुल गांधी अमरीका के एस्पेन शहर में एक कांफ्रेंस में शामिल होने के लिए गए हैं। इस कांफ्रेंस में पूरी दुनिया के प्राइवेट और सरकारी क्षेत्र के प्रतिनिधियों के शामिल होेने की उम्मीद जताई जा रही है।



राहुल की इस यात्रा को लेकर सुरजेवाला ने मंगलवार में दो प्रेस कांफ्रेंस की। पहली प्रेसवार्ता में सूरजेवाला ने बताया कि राहुल गांधी व्यक्तिगत कारणों के चलते अमरीका जा रहे हैं। इसके थोड़ी देर बाद उन्होंने फिर प्रेसवार्ता बुलाई, जिसमें कहा कि राहुल एक कांफ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए अमरीका जा रहे हैं। वहीं कुछ कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि राहुल गांधी की नानी की तबियत खराब है। ऎसे में राहुल उनसे मिलने के लिए अमरीका गए हैं। वहीं कांग्रेस नेताओं के कई तरह के बयान आने से राहुल इस यात्रा का कारण साफ नहीं हो पा रहा है।




एक तरफ बिहार का चुनाव अपने चरम पर है, ऎसे में उनके इस दौरे से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इससे पहले फरवरी में बजट सत्र के दौरान भी राहुल के 56 दिनों की छुटटी लेने की काफी आलोचना हो चुकी है। विपक्षी पार्टियों ने राहुल पर हमला करते हुए कहा था कि उन्हें देश और उसकी समस्याओं की कोई चिंता नहीं है।

Home / Political / राहुल गांधी भी चले अमरीका, अलग-अलग बयानों से उठे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो