scriptमहबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, दूसरे चरण में वोट के लिए भाजपा बना रही है एक और बालाकोट की योजना | lok sbaha election: mehbooba mufti big statement bjp planing for another balakot for vote | Patrika News
राजनीति

महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, दूसरे चरण में वोट के लिए भाजपा बना रही है एक और बालाकोट की योजना

महबूबा मुफ्ती भाजपा पर साधा निशाना
वोट के लिए दूसरे बालोकोट की योजना बनाने का आरोप
मुफ्तीः पहले चरण में भाजपा को सता रहा हार का डर

नई दिल्लीApr 15, 2019 / 02:46 pm

धीरज शर्मा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान अब करीब है। यही वजह है कि नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। ताजा मामला जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती का है। मुफ्ती ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। मुफ्ती ने कहा है कि दूसरे चरण के मतदान में वोट हांसिस करने के लिए भाजपा एक और बालाकोट जैसे हमले की योजना बना रही है।

पीडीपी नेता ने कहा है कि भाजपा को पहले चरण के मतदान के बाद अपनी हार साफ दिख रही है। ऐसे में वे लोगों के बीच असुरक्षा का भाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे ऐसा लगता है कि वे पाकिस्तान पर हमले की तरह एक और बालाकोट की योजना बना रहे हैं, ताकि उन्हें दूसरे चरण के वोट मिल सकें।
https://twitter.com/ANI/status/1117709300766523397?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि इससे पहले भी महबूबा मुफ्ती भाजपा पर लगातार निशाना साधती रही है। 8 अप्रैल को आए भाजपा के संकल्प पत्र पर मुफ्ती ने जमकर हमला बोला था। मुफ्ती ने भाजपा के संकल्प पत्र के बाद देश की जनता को सावधान रहने को कहा था। उन्होंने ट्वीट के जरिये लिखा था कि आपकी देशभक्ति का प्रमाणपत्र केवल तभी जारी किया जाएगा, जब आपके पास एक सांप्रदायिक और अल्पसंख्यक विरोधी मानसिकता हो।

Home / Political / महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, दूसरे चरण में वोट के लिए भाजपा बना रही है एक और बालाकोट की योजना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो