scriptदिल्ली चुनाव: मनीष सिसोदिया बोले-दिल्ली में शिक्षा की जीत होगी | Delhi elections: Manish Sisodia said - Education will win in Delhi | Patrika News
राजनीति

दिल्ली चुनाव: मनीष सिसोदिया बोले-दिल्ली में शिक्षा की जीत होगी

Delhi assemlby Election
मनीष सिसोदिया ने डाला वोट
पटपड़गंज विधानसभा सीट से लड़ रहे हैं चुनाव

Feb 08, 2020 / 04:26 pm

Shivani Singh

manish-sisodia.jpg

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि इस बार शिक्षा की जीत होगी और आम आदमी पार्टी(आप) की सत्ता में दोबारा वापसी होगी। सिसोदिया ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज के मतदान केंद्रों का दौरा करने के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कही।

यह भी पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- झाड़ू को मिल रहा पर्याप्त वोट, मेरी जरूरत नहीं

सिसोदिया ने इससे पहले सुबह 10 बजे पांडव नगर के एक सरकारी स्कूल में स्थित मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। उनके साथ उनकी पत्नी सीमा सिसोदिया भी मौजूद थीं।

उन्होंने ने कहा, ‘इस बार दिल्ली के मतदाता अपने बच्चों की बेहतर शिक्षा और उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए मतदान करेंगे। मेरी सरकार ने पिछले पांच साल में शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधा बेहतर बनाने के लिए काम किया है।’

पत्रकार से समाजिक कार्यकर्ता फिर राजनीति में आए सिसोदिया पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं। पिछली बार यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार विनोद कुमार बिन्नी को शिकस्त दी थी।

69e8c34a9c9dd42d119db6eb6cbf9967.jpg

इस बार भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने रवि नेगी को पटपड़गंज विधान सभा क्षेत्र से मनीष सिसोदिया के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं काग्रेस ने लक्ष्मण रावत को अपना उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- झाड़ू को मिल रहा पर्याप्त वोट, मेरी जरूरत नहीं

पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से कुल 13 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। लेकिन सीधा मुकाबला आम आदमा पार्टी के मनीष सिसोदिया और भारतीय जनता पार्टी के रवि नेगी के बीच माना जा रहा है। दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के चुनाव के लिए आज मतदान चल रहा है। चुनाव परिणाम 11 फरवरी को आएंगे।

Home / Political / दिल्ली चुनाव: मनीष सिसोदिया बोले-दिल्ली में शिक्षा की जीत होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो