scriptमारपीट के बाद एक्शन में कांग्रेस, प्रदेश प्रवक्ता को पद से हटाया | Congress took action after fight, removed state spokesperson from the post | Patrika News
भोपाल

मारपीट के बाद एक्शन में कांग्रेस, प्रदेश प्रवक्ता को पद से हटाया

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कार्यालय में मारपीट करने वाले दोनों नेताओं पर बड़ी कार्रवाई की है ।

भोपालJan 30, 2024 / 02:32 pm

shailendra tiwari

mp congress in action mode

,,,,,,

मध्यप्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मारपीट की घटना सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी एक्शन मोड में नजर आई है । मारपीट मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है । साथ ही उनसे 7 दिनों में जवाब मांगा गया है । वहीं संतोषजनक जवाब नहीं पाए जाने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जाएगी ।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मध्य प्रदेश अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार जो कि कमलनाथ गुट के बताए जाते हैं और कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार खान को दिग्विजय सिंह समर्थक माना जाता है। इन दोनों के बीच दिग्विजय सिंह को गाली देने को लेकर विवाद होने की बात सामने आई थी । देखते – देखते ही बात इतनी बढ़ गई कि मामला मारपीट तक पहुंच गया ।

कांग्रेस ने थमाया कारण बताओ नोटिस
मध्यप्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष राजीव सिंह ने कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रदीप अहिरवार और शहरयार खान को कारण बताओ नोटिस थमा दिया है । दोनों नेताओं से 7 दिन में उचित जवाब मांगा गया है । वहीं प्रदेश प्रवक्ता शहरयार खान को पद से मुक्त कर दिया गया है । अगर दोनों नेताओं का जवाब संतोषजनक नहीं पाया गया तो उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी ।

मारपीट के बाद एक्शन में कांग्रेस, प्रदेश प्रवक्ता को पद से हटाया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो