scriptकांग्रेस नेता का बेतुका बयान- खुद महल में रहते हैं मोदी और मां को 10×10 के कमरे में रखते हैं | Congress leader Rashid Alvi presonl attacked on PM Narendra Modi and Moother | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस नेता का बेतुका बयान- खुद महल में रहते हैं मोदी और मां को 10×10 के कमरे में रखते हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां पर कांग्रेस के नेता ने बेहद शर्मनाक बयान दिया है।

नई दिल्लीJan 25, 2019 / 04:09 pm

Chandra Prakash

narendra modi

कांग्रेस नेता का बेतुका बयान- खुद महल में रहते हैं मोदी और मां को 10×10 के कमरे में रखते हैं

नई दिल्ली। चुनावी मौसम जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है नेताओं की के जुबान की लगाम बेलगाम होती जाती है। वे निजी जीवन पर हमले करने से भी नहीं चुकते। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने भी ऐसा ही किया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद तो महलों में रहते हैं लेकिन अपनी मां को 10 गुणा 10 के कमरे में रखते हैं।

अल्वी ने क्या कहा ?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीएम पर निशाना साधते हुए अल्वी ने कहा कि मोदी जी अपनी मां की अच्छे से देखभाल नहीं रखकर देश के युवाओं के सामने गलत उदाहरण पेश कर रहे हैंं। कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी खुद तो बड़े-बड़े महल में रहते हैं। महंगे सूट पहनते हैं और लाखों रुपए की पेन रखते हैं। लेकिन, अपनी मां को 10×10 के कमरे में रखते हैं। वे देश के युवाओं को किस तरह का संदेश दे रहे हैं?

गांधीनगर के गांव के रहती हैं पीएम मोदी की मां

बता दें कि पीएम मोदी की मां हीराबेन अपने छोटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास रायसेना गांव में रहती हैं। पिछले दिनों मोदी जब तीन दिन के लिए गुजरात गए थे। तब अहमदाबाद एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल जाने के रास्ते में पड़ने वाले इस गांव में जाकर मुलाकात की थी। वे करीब 30 मिनट तक अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहे थे।

Home / Political / कांग्रेस नेता का बेतुका बयान- खुद महल में रहते हैं मोदी और मां को 10×10 के कमरे में रखते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो