scriptसीएम योगी ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा- चुनाव मैदान में राहुल हैं तो बीजेपी की जीत तय है | CM Yogi lashed out at Congress says If Rahul is there BJP sure to win | Patrika News

सीएम योगी ने कसा कांग्रेस पर तंज, कहा- चुनाव मैदान में राहुल हैं तो बीजेपी की जीत तय है

locationनई दिल्लीPublished: Oct 14, 2019 11:07:33 am

Submitted by:

Dhirendra

राहुल की वजह से एनसीपी की हार भी तय
100 फीसदी बीजेपी चुनाव जीतने जा रही है
महाराष्‍ट्र में 21 अक्‍टूबर को होगा मतदान

yogi-rahul.jpg
नई दिल्‍ली। महाराष्‍ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी चरम पर है। इस बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अगर महाराष्ट्र में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल हैं तो आप ये भी तय मानकर चलिए कि बीजेपी की महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव में भी जीत तय है।
आतंकवाद का खत्‍मा बीजेपी की प्रतिबद्धता

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने महाराष्‍ट्र के उमरखेड़ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद को खत्म करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के दोनों शीर्ष नेता ने ऐसा कर एक भारत, श्रेष्ठ भारत की दिशा में प्रभावी कदम उठाया है।
राहुल एनसीपी को भी ले डूबेंगे

सीएम योगी ने लोगों से कहा कि मुझे नांदेड हवाईअड्डे पर जानकारी मिली कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियां संबोधित करने वाले हैं। राहुल गांधी का महाराष्ट्र में पहुंचने का मतलब है कि भाजपा 100 फीसदी चुनाव जीतने जा रही है।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस भी पार्टी का समर्थन करेंगे उसका हारना तय है। राहुल की मौजूदगी ने कांग्रेस तथा एनसीपी की हार तय कर दी है। ऐसा इसलिए कि इस बार एनसीपी पूरी तरह से कांग्रेस के भरोसे है।
बीजेपी प्रत्‍याशी नामदेव ससाने के पक्ष में प्रचार के दौरान सीएम योगी ने किसानों के कल्याण के लिए योजनाओं को गति देने के वास्ते बीजेपी को वोट देने की अपील की।

बता दें कि महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे। चुनाव नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो