scriptसीएम फडणवीस की शिवसेना को खुली चेतावनी, कहा- भाजपा अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार | CM Fadnavis open warning to Shivsena BJP ready contest election alone | Patrika News
राजनीति

सीएम फडणवीस की शिवसेना को खुली चेतावनी, कहा- भाजपा अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार

महाराष्‍ट्र सरकार ने गठबंधन के सहयोगी दलों को चेतावनी दी है कि विरोध और सहयोग साथ-साथ नहीं चल सकता।

Nov 04, 2018 / 01:00 pm

Dhirendra

fadanvis

सीएम फडणवीस की शिवसेना को खुली चेतावनी, कहा- भाजपा अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार

नई दिल्‍ली। मोदी सरकार के खिलाफ शिवसेना की ओर से जारी बयानों पर महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के पास सक्षम प्रत्‍याशी चुनाव लड़ने के लिए हैं। इस तरह का बयान देकर फडणवीस ने शिवसेना का मुंह बंद करने की कोशिश की है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा अकेले दम पर चुनाव लड़ सकती है। इसके बावजूद पीएम मोदी के खिलाफ बयान देकर सहयोगी पाट्रियों की ओर से बयानबाजी जारी है। इतना ही नहीं उन्‍होंने गठबंधन के सहयोगी दलों को भी साफ तौर पर चेतावनी दी है कि विरोध और सहयोग साथ-साथ नहीं चल सकता।
शिवसेना पर हमला
उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हीं सहयोगी पार्टियों के कैंडिडेट्स का समर्थन करेगी जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करेंगे। सहयोगी दलों के नेता अगर नरेंद्र मोदी का समर्थन नहीं करते हैं तो भाजपा के पास मजबूत प्रत्‍याशी हैं। उन्होंने पार्टी के सहयोगी दल शिवसेना का नाम लिए बगैर कहा कि मोदी का समर्थन करने वाले उम्मीदवार ही अगले आम चुनावों में जीतकर संसद पहुंच सकेंगे। उनके इस बयान को शिवसेना के खिलाफ माना जा रहा है।
मोदी का समर्थन करने वाले संसद जाएंगे
पिम्परी-चिंचवड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा कि कुछ लोगों ने सवाल किए कि क्या यह रैली मावल और शिरूर लोकसभा सीटों के चुनाव की तैयारियों के तहत हो रही है और क्या यह शिवसेना के साथ गठबंधन के अंत का संकेत है। मीडिया के इस सवाल के जवाब में ही फडणवीस ने सहयोगी पार्टियों को इस बात के संकेत दिए हैं। आपको बता दें कि मावल लोकसभा सीट से अभी शिवसेना के श्रीरंग बरने और शिरूर लोकसभा सीट से शिवसेना के ही शिवाजीराव अधलराव पाटिल सांसद हैं। फडणवीस ने रैली में कहा कि मैं साफ कर देना चाहता हूं कि यह रैली किसी खास पार्टी के खिलाफ नहीं है। हमारा रुख साफ है कि मोदी जी का समर्थन करने वाले उम्मीदवार ही संसद जाएंगे।

Home / Political / सीएम फडणवीस की शिवसेना को खुली चेतावनी, कहा- भाजपा अकेले दम पर चुनाव लड़ने को तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो