scriptDelhi Election 2020 बीजेपी ने किया रिकॉर्डतोड़ प्रचार, पहले नंबर पर रहे जेपी नड्डा | BJP Make Record to Campaign in Delhi Election 2020 | Patrika News
राजनीति

Delhi Election 2020 बीजेपी ने किया रिकॉर्डतोड़ प्रचार, पहले नंबर पर रहे जेपी नड्डा

Delhi Assembly Election में BJP ने बनाया प्रचार का नया रिकॉर्ड
BJP President JP Nadda रहे सबसे आगे
1000 विधायकों ने संभाली डोर-टू-डोर कैंपेन की कमान

Feb 07, 2020 / 10:44 am

धीरज शर्मा

Delhi Assembly Election

दिल्ली के दंगल में बीजेपी के दिग्गजों ने बनाया प्रचार का रिकॉर्ड

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election ) अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। 6 फरवरी की शाम 6 बजे दिल्ली चुनाव का प्रचार थम गया है। बात प्रचार की करें तो सभी राजनीतिक दलों आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi party ), बीजेपी ( BJP ), कांग्रेस ( Congress ) ने जी तोड़ प्रचार किया।
लेकिन बीजेपी दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने के लिए किए गए प्रचार में भी एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। बीजेपी के दिग्गजों ने इस चुनाव में रिकॉर्डतोड़ प्रचार किया। बीजेपी नेताओं ने दिल्ली में 5 हजार से ज्यादा छोटी बड़ी सभाओं को संबोधित किया है।
निर्भया गैंगरेप केस में आया नया मोड़, दिल्ली सरकार ने फांसी के लिए उठाया सबसे बड़ा कदम

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw
जेपी नड्डा सबसे आगे, दूसरे नंबर पर शाह
दिल्ली की इस चुनावी जंग में सबसे ज्यादा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP Nadda ) ने रैली, सभाएं और रोड शो किए। इस चुनावी दंगल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 63 सभाओं को संबोधित किया। जबकि दूसरे नंबर पर देश के गृहमंत्री और बीजेपी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह रहे। शाह ने इस चुनाव में कुल 53 सभाओं में कमान संभाली। इसमें डोर टू डोर कैम्पेन और रोड शो भी शामिल रहे।
योगी ने की 12 रैलियां
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शुमार योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली चुनाव में 12 रैलियों के जरिये जनता से पार्टी के पक्ष में वोट मांगे।

वहीं राजधानी में प्रचार के लिए बीजेपी के 1 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रचार किया। इसके लिए दिन-रात अभियान चलाया।
1000 विधायकों ने किया डोर-टू-डोर कैंपेन
दिल्ली का दंगल जीतने के लिए बीजेपी के 1000 से ज्यादा विधायकों ने डोर-टू-डोर अभियान चलाया। यही नहीं इस अभियान में बीजेपी के 240 सांसद भी शामिल रहे।

Home / Political / Delhi Election 2020 बीजेपी ने किया रिकॉर्डतोड़ प्रचार, पहले नंबर पर रहे जेपी नड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो