scriptभाजपा के बंगाल बंद में बवाल, बेकाबू टीएमसी समर्थकों ने महिला को गिरा-गिरा कर पीटा | BJP has called for a 12-hour statewide band today in west bengal | Patrika News
राजनीति

भाजपा के बंगाल बंद में बवाल, बेकाबू टीएमसी समर्थकों ने महिला को गिरा-गिरा कर पीटा

पश्चिम बंगाल में पिछले काफी समय से भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जारी खींचतान ने बुधवार को हिंसक रूप ले लिया।

नई दिल्लीSep 26, 2018 / 09:08 am

Mohit sharma

west bengal

पश्चिम बंगाल में भाजपा के बंद के दौरान हिंसा, कार्यकर्ताओं ने सरकारी बसों में लगाई आग

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में पिछले काफी समय से भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जारी खींचतान ने बुधवार को हिंसक रूप ले लिया। पिछले दिनों पुलिस गोलीबारी में छात्रों की मौत के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की ओर से राज्य में बंद बुलाया है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेल रोकने के साथ सरकारी बसों में तोड़फोड़ कर दी व कइ्र गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। वहीं, सड़कों पर झंडा लेकर उतरे टीएमसी समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। समर्थकों ने वहां से गुजर रही महिला को तात मारकर नीचे गिरा दिया और लाठी डंडों से मारपीट की। चौंकाने वाली बात यह है कि पास ही खड़ी पुलिस ने यह पूरा तमाशा देखती रही और महिला को छुड़ाने तक की भी जहमत नहीं उठाई।

दरअसल, भाजपा ने पश्चिम बंगाल में बुधवार को 12 घंटे का बंद बुलाया है। बंद के दौरान नारेबाजी कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व बर्दवान जिले के नादनघाट क्षेत्र में रेल और कई गाड़ियों को रोक दिया। हालांकि के दौरान हिंसक घटनाओं पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता बंदोबस्त किया था। बावजूद इसके कूचबिहार में बंद समर्थकों ने सरकारी बसों में तोड़-फोड़ कर दी। समर्थकों ने कई जगह ट्रेनें रोक दीं और सरकारी बसों को आग के हवाले कर दिया।

भाजपा नेता राहुल सिन्हा के मुताबिक राज्य की ममता सरकार ने लोकतंत्र को भारी क्षति पहुंचाई है। सरकार के अत्याचारों के खिलाफ खिलाफ हमने बंद बुलाया है, हमें लोगों को समर्थन मिल रहा है। आपको बता दें कि पिछले दिनों उत्तरी दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर के दारीभीत गांव में बड़ी घटना घट गई थी। यहां पुलिस फायरिंग में आईटीआई के छात्र राजेश सरकार और तपस बर्मन की मौत हो गई थी, जिसके विरोध में भाजपा ने बुधवार को 12-घंटे का बंगाल बंद बुलाया है।

 

Home / Political / भाजपा के बंगाल बंद में बवाल, बेकाबू टीएमसी समर्थकों ने महिला को गिरा-गिरा कर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो