scriptबिहार: बदमाशों ने राजद नेता पर बरसाईं गोलियां, जख्मी हालत में बेटी को दिलवाई परीक्षा | Bihar: Goons attack on RJD leader by guns in Begusarai | Patrika News
राजनीति

बिहार: बदमाशों ने राजद नेता पर बरसाईं गोलियां, जख्मी हालत में बेटी को दिलवाई परीक्षा

बिहार के बेगूसराय से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां बदमाशों ने बेगूसराय के पूर्व मुखिया और राजद नेता रामकृपाल महतो पर हमला कर दिया।

Feb 14, 2019 / 11:42 am

Mohit sharma

news

बिहार: बदमाशों ने राजद नेता पर बरसाईं गोलियां, जख्मी हालत में बेटी को दिलवाई परीक्षा

नई दिल्ली। बिहार के बेगूसराय से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। यहां बदमाशों ने बेगूसराय के पूर्व मुखिया और राजद नेता रामकृपाल महतो पर हमला कर दिया। बदमाशों ने राजद नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। राजद नेता पर हमला उस समय हुआ जब वह अपनी बेटी को इंटर की परीक्षा दिलवाने सेंटर ले जा रहे थे। चौंकाने वाली बात यह है कि गोली लगने से घायल होने के बावजूद महतो ने साहस नहीं छोड़ा और 6 किलोमीटर बाइक चलाकर बेटी को एग्जाम सेंटर तक पहुंचाया। बेटी को सेंटर पहुंचाने के बाद महतो ने हॉस्पिटल पहुंचकर अपना इलाज कराया।

दिल्ली: नारायणा के पेपर कार्ड फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर

पिता ही नहीं पिता पर हमले के दौरान बेटी ने भी बहादुरी का परिचय दिया। जानकारी के अनुसार जब बदमाश रामकृपाल पर गोलियां चला रहे थे तो बेटी दामिनी ने उनसे भिड़ गई और उनके हाथों से तमंचा छीनने का प्रयास किया। हालांकि इस छीनाछपटी में एक गोली रामकृपाल के सीने में लग गई और बेटी दामिनी भी घायल हो गई। बावजूद इसके दामिनी ने अपनी परीक्षा दी।

कर्नाटकः भाजपा विधायक के घर पर हमला, सरकार गिराने वाली ऑडियो क्लिप से मचा घमासान

वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से वीरपुर की ओर फरार हो गए। बदमाशों की संख्या 6 बताई जा रही है। घटना की जानकारी देते हुए दामिनी ने बताया कि उस समय वह काफी घबरा गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी। वह अपने पिता को बचाने के लिए उनसे लिपट गई। वहीं, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस संबंध में घटनास्थल पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की है। हालांकि जांच पूरी होने तक पुलिस ने इस संबंध में कोई भी जानकारी देने से परहेज किया है।

Home / Political / बिहार: बदमाशों ने राजद नेता पर बरसाईं गोलियां, जख्मी हालत में बेटी को दिलवाई परीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो