scriptसामूहिक विवाह योजना में 114 जोढ़ो को दिया मेनका ने आर्शीवाद, प्रियंका के सवाल पर साधी चुप्पी | Maneka Gandhi attends mass marriage program function | Patrika News
पीलीभीत

सामूहिक विवाह योजना में 114 जोढ़ो को दिया मेनका ने आर्शीवाद, प्रियंका के सवाल पर साधी चुप्पी

दो दिवसीय दौरे पर आई केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी ने दिया आर्शीवाद
114 जोढ़ों में 2 मुस्लिम जोढ़ो का भी हुआ निकाह

पीलीभीतFeb 09, 2019 / 06:21 pm

suchita mishra

shadiyan

shadiyan

पीलीभीत। केंद्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुँची। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसते हुए ताबड़तोड़ जनसभाएं की तो वहीं आज मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में शामिल होकर वन-वधु को आर्शीवाद दिया। पीलीभीत में आज हुए सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 165 जोढ़ों ने अपना पंजीकरण कराया था जिनमें से 114 विवाह हो रहे है उम्मीद है कि अभी और जोढे़ आ सकते है। तीन सालों में अबतक 900 जोढ़ों का विवाह वे करा चुकी है। कार्यक्रम में जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है तो वहीं प्रियंका के सवाल पर इस बार भी चुप्पी साध ली।

दो मुस्लिम जोढ़ो का भी हुआ निकाह
मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना अंर्तगत कार्यक्रम में पहुँची यहां पहुँचकर उन्होंने 114 नव विवाहित जोढ़ों को आर्शीवाद दिया। खास बात यह रही कि इसमें 2 मुस्लिम समुदाय के, कुछ सिख समुदाय के और बाकी हिन्दू समुदाय के जोढ़े थे। मुस्लिम समुदाय के जोढ़ें काफी खुशी महसूस कर रहे थे कि योगी सरकार ने उनके लिए यह योजना शुरू की है उसके लिए वे उन्हे धन्यवाद देते है।

प्रियंका पर साधी चुप्पी
वहीं जब मेनका संजय गांधी ने चुनाव लेकर सवाल किया गया तो वे बोले कि लोकसभा चुनाव की तैयारी तो सभी दल कर रहें है। वहीं प्रियंका गांधी के सवाल को उन्होंने हंसकर टाल दिया। ऐसा पहली बार हो रहा है जब मेनका अपने परिवार के खिलाफ बोलने से कतरा रही है। वरना बीते लोकसभा चुनाव में उन्होंने जेठानी सोनिया पर जमकर तरकश साधे थे।

Home / Pilibhit / सामूहिक विवाह योजना में 114 जोढ़ो को दिया मेनका ने आर्शीवाद, प्रियंका के सवाल पर साधी चुप्पी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो