scriptरात के अंधेरे में किसी और के घर में घुसा युवक, मोहल्ले वालों ने पेड़ से बांधकर कर दी पिटाई | people hit a youth in misunderstanding in Bihar Sharif | Patrika News
पटना

रात के अंधेरे में किसी और के घर में घुसा युवक, मोहल्ले वालों ने पेड़ से बांधकर कर दी पिटाई

रात के अंधेरे में जब युवक घर में घुसा तो उसे लेने के देने पड गए…

पटनाSep 15, 2018 / 03:23 pm

Prateek

file photo

file photo

(बिहारशरीफ): बिहारशरीफ में एक युवक को बिना बताए किसी ओर के घर में घुसना बहुत भारी पड गया। रात के अंधेरे में जब युवक घर में घुसा तो उसे लेने के देने पड गए। घर के लोगों के साथ ही मोहल्ले वालों ने युवक को पकडकर पेड से बांध दिया और जमकर पिटाई की। इस घटना में युवक बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लोगों से चंगुल से मुक्त करवाया।

 

 

घर में घुसते ही हुई जाग

यह घटना बिहारशरीफ के छोटी पहाड़ी मोहल्ले की है। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात एक युवक यहां पर बिना बुलाए किसी के घर में घुस गया। युवक के घर में प्रवेश करते ही सो रहे सभी सदस्य जाग गए। रात के अंधेरे में अंजान व्यक्ति को घर में घुसता देख सभी तुरंत एक्टिव मोड में आ गए।

 


मोहल्ले वालों ने भी किए हाथ साफ

परिवार के सदस्य युवक को पकड़कर बाहर ले गए। शोर शराबे के कारण मोहल्ले के सभी लोग जाग गए। सभी ने युवक को पेड से बांधकर उसकी पिटाई कर दी। इस मारपीट के कारण युवक को कई गंभीर चोटें भी आई। पिटाई में वह बुरी तरह जख्मी हो गया।


दो थानों की पुलिस ने पहुंचकर छुडाया

मामले की सूचना पाकर सोहसराय और लहेरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आने के बाद भी लोग युवक पर हाथ साफ करते दिखाई दिए। पुलिस ने समझाइश कर युवक को लोगों के चंगुल से छुडाया।


मकान मालिक ने समझा चोर, और कर दी धुनाई

घटना का शिकार हुए युवक का कहना है कि वह बढ़ई मिस्त्री है और गलती से घर में घुस गया था। घर के मालिक ने चोरी की मंशा से घर में घुसने के आरोप में थाने में उसके विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लोगों ने पिटाई की है। मामले की छानबीन चल रही है।

Home / Patna / रात के अंधेरे में किसी और के घर में घुसा युवक, मोहल्ले वालों ने पेड़ से बांधकर कर दी पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो