scriptघायलों को देख रूक गया VVIP का काफिला, सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा ने दिखाई मानवता, देखें वीडियो | CM Mohan Yadav and BJP State President VD Sharma stopped convoy and took injured people to hospital | Patrika News
पन्ना

घायलों को देख रूक गया VVIP का काफिला, सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा ने दिखाई मानवता, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार में जुटे सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने चुनाव प्रचार से लौटते वक्त मानवीयता दिखाते हुए सड़क हादसे में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। दरअसल सीएम और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पवई में चुनाव प्रचार कर वापस पन्ना लौट रहे थे और इसी दौरान सिमरिया गांव के […]

पन्नाApr 19, 2024 / 04:37 pm

Shailendra Sharma

cm mohan yadav bjp president vd sharma
मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार में जुटे सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने चुनाव प्रचार से लौटते वक्त मानवीयता दिखाते हुए सड़क हादसे में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। दरअसल सीएम और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पवई में चुनाव प्रचार कर वापस पन्ना लौट रहे थे और इसी दौरान सिमरिया गांव के पास मिनी ट्रक और बाइक के बीच टक्कर हो गई थी। बाइक सवार लोग हादसे में घायल हुए थे और रोड पर तड़प रहे थे जिन्हें सीएम मोहन यादव और बीजेपी ने काफिला रोककर अस्पताल पहुंचाया।


काफिला रोक घायलों की मदद की


सीएम मोहन यादव और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा जो कि खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी भी हैं गुरुवार देर शाम पन्ना जिले के पवई में चुनाव प्रचार कर वापस सड़क मार्ग से पन्ना लौट रहे थे। इसी दौरान पन्ना जिले के सिमरिया गांव के पास सड़क पर हादसे के बाद कुछ लोग घायल पड़े हुए थे। जैसे ही सीएम और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष की नजर घायलों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत अपना काफिला रुकवाया और घायलों को एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी ने मोबाइल से इस पूरे वाक्ये का वीडियो बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।
देखें वीडियो-


सीएम की हो रही तारीफ

सीएम मोहन यादव ने न केवल काफिला रोककर घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया बल्कि उनके समुचित इलाज के निर्देश भी दिए। सीएम और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का मानवीयता दिखाने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो