scriptढाबे पर चल रहा था वेश्यावृत्ति का कारोबार, ढाबा मालिक के साथ पकड़ी दो युवतियां | Prostitution business on Dhabab near Sojot of Pali district | Patrika News
पाली

ढाबे पर चल रहा था वेश्यावृत्ति का कारोबार, ढाबा मालिक के साथ पकड़ी दो युवतियां

www.patrika.com/rajasthan-news

पालीFeb 15, 2019 / 01:01 pm

Suresh Hemnani

Prostitution business on Dhabab near Sojot of Pali district

ढाबे पर चल रहा था वेश्यावृत्ति का कारोबार, ढाबा मालिक के साथ पकड़ी दो युवतियां

सोजत। पाली जिले के सोजत थाना क्षेत्र के चण्डावल के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक होटल में वेश्यावृत्ति के आरोप में दो युवतियों सहित होटल संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उपअधीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि नेशनल हाइवे पर होटलों व ढाबों की तलाशी ली गई। चंडावल व सोजत के बीच एक ढाबे पर वेश्यावृत्ति करती दो युवतियों को गिरफ्तार किया।
होटल संचालक कानेलाव थाना गुड़ा एन्दला निवासी मोहनलाल मेघवाल (42) पुत्र मगाराम को गिरफ्तार किया। युवतियां टोंक व भीलवाड़ा जिले की है। पुलिस ने इस ढाबे पर बोगस ग्राहक भेजकर यह अवैध कारोबार पकड़ा। उल्लेखनीय है कि ढाबों पर लगातार वेश्यावृत्ति व अवैध शराब और डोडा-पोस्त सप्लाई की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी। एसपी के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई।
अन्य ठिकाने भी है
सोजत क्षेत्र में वेश्यावृत्ति के अन्य ठिकाने भी है। चंडावल के पास एक अन्य ढाबे पर भी पुलिस ने वेश्यावृत्ति की सूचना पर दबिश दी थी, लेकिन ढाबा संचालक को खबर मिल गई और वह सचेत हो गया।
एसिड माफिया की गिरफ्तारी में बेवजह की देरी, खेत हुए खराब
पाली। पाली व जोधपुर की नदियों और खेतों में प्रदूषित एसिड युक्त पानी डालकर जमीन को बंजर करने वाला टैंकर माफिया व फैक्ट्री मालिकों की गिरफ्तारी में पुलिस बेवजह देरी कर रही है। पहले आरोपियों को पूछताछ कर छोडऩा, अब गिरफ्तारी में लापरवाही पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रही है। पुलिस अब धाराएं खंगाल रही है, फिलहाल पुलिस ने मामले को मजबूत करने के लिए गैर जमानती धाराएं लगा रखी है।
अब आरोपी भूमिगत हो गए है। पुलिस ाी सुस्त है, इनकी गिर तारी के कोई प्रयास नहीं किए जा रहे हैं। किसानों के खेत व नदी हुई खराब आबूरोड की फैक्ट्रियों से प्रदूषित एसिड युक्त पानी टैंकरों में लाकर पाली व जोधपुर के खेतों में छोडऩे के मामले में पुनायता गांव निवासी मगराज सिंह राजपुरोहित, आबूरोड के रीेको एरिया स्थित अरबूजा केमिकल इण्डस्ट्रीज के मालिक अलकेश त्रिवेदी, सिरोही की कृष्णा फैक्ट्री के संचालक व जोधपुर के टैंकर मालिक रामवस्वरूप विश्नोई को पुलिस पूर्व में पूछताछ के बाद छोड़ चुकी है। टैंकर माफिया पर आरोप है कि बांडी नदी, जोधपुर की नदी व पाली के आस-पास के खेतों में यह पानी पूर्व में छोड़ा गया, इससे नदियां व खेत खराब हुए। पुलिस की माने तो आरोपियों के खिलाफ नदियों को खराब करने, पशु-पक्षियों की जिंदगी खतरे में डालने जैसे आरोप में धाराएं लगा रखी है।
मगराज से खुल सकते हैं राज
आरोपी मगराज इस टैंकर माफिया का सरगना है। वह गिरफ्तार हो तो पाली की नदियों व खेतों में कितना प्रदूषित पानी डाला गया, इसका खुलासा हो सकता है।

Home / Pali / ढाबे पर चल रहा था वेश्यावृत्ति का कारोबार, ढाबा मालिक के साथ पकड़ी दो युवतियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो