scriptचाय-खाना नहीं बनाया, पति को थप्पड़ मारी, बदले में पत्नी की पत्थर मारकर की हत्या | murder case in pali | Patrika News
पाली

चाय-खाना नहीं बनाया, पति को थप्पड़ मारी, बदले में पत्नी की पत्थर मारकर की हत्या

– विवाहिता की हत्या का राजफाश, आरोपी गिरफ्तार
– लूट की झूठी कहानी रची, 48 घंटे में खुलासा

पालीSep 18, 2018 / 10:51 pm

Suresh Hemnani

murder case in pali

चाय-खाना नहीं बनाया, पति को थप्पड़ मारी, बदले में पत्नी की पत्थर मारकर की हत्या

सोजत (पाली)। दो दिन पूर्व धीनावास मार्ग स्थित भैरूमंदिर गली में एक विवाहिता की पत्थर मारकर हत्या करने के मामले का पुलिस ने मंगलवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। पति ने वारदात करना कबूल किया है। पूछताछ में सामने आया कि रोज की खटपट से वह परेशान था। इसके चलते हत्या की।
घरेलू बातों को लेकर अनबन, गुस्से में हत्या
पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने बताया कि पाचेटिया हाल सोजत निवासी प्रेमलता (उर्फ) विमला जोशी (35) पत्नी कानाराम जोशी का शव दो दिन पूर्व शाम को घर में लहूलुहान हालत में मिला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति कानाराम (उर्फ) विनोद जोशी से पूछताछ की। पूछताछ में आरोपित ने वारदात कबूल कर ली। आरोपित ने बताया कि दोनों में घरेलू बातों को लेकर चार साल से अनबन थी। घटना के दिन सुबह सात बजे जब वह उठा तो पत्नी को चाय बनाने के लिए कहा, पत्नी ने नहीं बनाई। वह खुद हाथों से चाय बनाकर काम पर चला गया। जब वह दोपहर तीन बजे घर आया तो पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन खाना नहीं बनाया। जब उसे डांटा तो वह दीवार से सिर फोडऩे लगी, रोका तो पत्नी ने पति को थप्पड़ मार दी। इससे वह गुस्से में आ गया और पास में रखे एक पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया, इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।
वारदात के बाद परिजनों के पास गया पति
पत्नी की हत्या के बाद आरोपी कानाराम अपने भाइयों के पास गया और पत्नी की लुटेरों द्वारा हत्या करने की झूठी कहानी रचते हुए रोने लगा। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वह जोर-जोर से रोने लगा। पुलिस को रिपोर्ट देते हुए आरोप लगाया कि वह फेरी लगाने जस्सा खेड़ा गया। पीछेे से लोगों ने उसकी पत्नी की हत्या कर जेवरात लूट लिए।
चार थानों की टीम जुटी थी जांच में
हत्या के बाद पुलिस अधीक्षक ने सोजत थाना प्रभारी राजेंद्रसिंह राठौड़, सोजतरोड थानाधिकारी प्रेमप्रकाश, सेंदड़ा थानाधिकारी सुरेश चौधरी, रायपुर थानाधिकारी सवाईसिंह, एसआई भीखाराम समेत पुलिसकर्मियों की बड़ी टीम को राजफाश के लिए लगाया। इस पर मामला 48 घंटे में खुल गया।

Home / Pali / चाय-खाना नहीं बनाया, पति को थप्पड़ मारी, बदले में पत्नी की पत्थर मारकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो