scriptRanneeti Balakot and Beyond: पुलवामा अटैक का सच आएगा सामने, असल दोषी कौन है? अब हो जाएगा मालूम | Ranneeti Balakot and Beyond: The truth of Pulwama attack will come out, who is the real culprit? Now you will know | Patrika News
OTT

Ranneeti Balakot and Beyond: पुलवामा अटैक का सच आएगा सामने, असल दोषी कौन है? अब हो जाएगा मालूम

OTT Release Date: पुलवामा की घटना से पूरा देश सन्न रह गया था। जवानों की शहादत पर सभी की आंखे नम थी। तब पीएम मोदी ने कहा था जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

मुंबईApr 24, 2024 / 09:35 pm

Saurabh Mall

Ranneeti Balakot and Beyond

Ranneeti Balakot and Beyond

Ranneeti: Balakot and Beyond Release Date: पुलवामा अटैक का असली सच क्या है, अब सबके सामने आएगा। जी हाँ पुलवामा और बालाकोट में हुई घटनाओं पर आधारित वेब सीरीज ‘रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड’ रिलीज होने को तैयार है। सत्य घटना पर आधारित यह वेब सीरीज पुलवामा और बालाकोट में हुई घटनाओं के कई पहलुओं को उजागर करेगी, जिनके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं।

वेब सीरीज के लीड एक्टर ने क्या कहा?

बॉलीवुड एक्‍टर आशीष विद्यार्थी अपनी अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज ‘रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड’ की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा, “वेब सीरीज का हिस्सा बनना उनके लिए सम्मान की बात है। मेरे किरदार का दिलचस्प हिस्सा उसका विवरण है। यह पर्दे के पीछे होने वाली घटनाओं के बारे में है। जब मैं इस सीरीज की शूटिंग कर रहा था तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए और इस सीरीज को संभव बनाने के लिए मैं वास्तव में पूरी टीम का आभारी हूं।”
एक्टर ने आगे कहा कि ‘रणनीति’ सीरीज में हमने दिखाया है कि मैदान में क्या कार्रवाई हुई और वास्तव में क्या हुआ। ऐसी कई चीजें हैं जो जनता को नहीं पता है, इसलिए इस सीरीज में आपको बहुत सारी जानकारी देखने को मिलेगी। यह प्रोजेक्ट उन लोगों को दिखाती है जिन्होंने पर्दे के पीछे से काम किया और महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
Ranneeti Balakot and Beyond Release Date
Ranneeti Balakot and Beyond Release Date

जियो सिनेमा पर रिलीज होगी-‘रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड’

‘रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में जिमी शेरगिल, लारा दत्ता, आशुतोष राणा और प्रसन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज राजनीति, शक्ति और महत्वाकांक्षा के एक जटिल जाल के माध्यम से यात्रा करते हुए एक दिलचस्प कहानी गढ़ती है। यह 2019 के पुलवामा आतंकी हमले के बाद की कहानी है।
यह सीरीज 25 अप्रैल से जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का किसिंग वीडियो आया सामने, कल है बहन आरती सिंह की शादी

Home / Entertainment / OTT News / Ranneeti Balakot and Beyond: पुलवामा अटैक का सच आएगा सामने, असल दोषी कौन है? अब हो जाएगा मालूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो