scriptनीदरलैंड्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं : हरेंद्र | India is all set to face Netherland in semi final of hockey world cup | Patrika News
अन्य खेल

नीदरलैंड्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं : हरेंद्र

हरेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि टीम हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हरेंद्र ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हम मानिसक और शारीरिक रूप से पूरी तरह से तैयार हैं। नॉकआउट चरण में आप 25 प्रतिशत भी मौके नहीं दे सकते। आपको मैच के लिए तैयार रहना होगा।”

नई दिल्लीDec 13, 2018 / 01:41 pm

Siddharth Rai

harendra singh

नीदरलैंड्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं : हरेंद्र

नई दिल्ली। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के प्रमुख कोच हरेंद्र सिंह ने बुधवार को कहा कि टीम हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हरेंद्र ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हम मानिसक और शारीरिक रूप से पूरी तरह से तैयार हैं। नॉकआउट चरण में आप 25 प्रतिशत भी मौके नहीं दे सकते। आपको मैच के लिए तैयार रहना होगा।”

उन्होंने कहा कि भारत और नीदरलैंड्स एक जैसा ही खेलती है लेकिन वह खेल से पहले वह कुछ बदलाव चाहते हैं। भारतीय कोच ने कहा कि घरेलू दर्शकों के सामने खेलने से उन्हें ज्यादा ऊर्जा मिलेगी और वे 12वें खिलाड़ी की तरह खेलेंगे। हरेंद्र ने कहा, “इस बात की कोई संभावना नहीं है कि विपक्षी टीम आसानी से मैच में पकड़ बना सकती है। खिलाड़ियों को दर्शकों के बारे में पता है। दर्शक हमेशा हमारे साथ है।”

भारतीय टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा कि टीम ने पिछले दो वर्षो में काफी सुधार किया है। उन्होंने कहा कि जब वे क्वार्टर फाइनल में उतरेंगे तो उनका लक्ष्य मैच पर पूरा नियंत्रण बनाना होगा। मनप्रीत ने कहा, “भारतीय टीम ने पिछले दो वर्षो में काफी सुधार किया है। हमने अपने खेल को सुधारा है। यह एक नॉकआउट मुकाबला है और इसमें हमारा प्रमुख ध्यान मौके बनाना और उसे गोल में तब्दील करने पर होगा।”

Home / Sports / Other Sports / नीदरलैंड्स से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं : हरेंद्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो