scriptओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुका ये खिलाड़ी हुआ पूरी दुनिया में बदनाम, पोर्न वेबसाइट पर मिला वीडियो | Former Gold Medalist zsolt borkai video Upload a porn website | Patrika News
अन्य खेल

ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुका ये खिलाड़ी हुआ पूरी दुनिया में बदनाम, पोर्न वेबसाइट पर मिला वीडियो

वीडियो में जोल्ट बोर्काई कई लड़कियों के साथ नाव पर ड्रग्स लेते और लड़कियों के साथ संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीOct 16, 2019 / 01:42 pm

Kapil Tiwari

zsolt_borkai.jpg

नई दिल्ली। हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई एक सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं। जोल्ट बोर्काई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो एक पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जोल्ट बोर्काई ओलंपिक में गोल्ड मेडल भी जीत चुके हैं और मौजूदा वक्त में शहर के मेयर हैं।

क्या है आखिर वीडियो में?

वायरल हो रहे वीडियो में पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई के साथ कुछ लड़कियां नजर आ रही हैं। वीडियो में जोल्ट बोर्काई कई लड़कियों के साथ नाव पर ड्रग्स लेते और सेक्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

जोल्ट ने कबूल की वीडियो की बात

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर जोल्ट ने पहले तो किनारा कर लिया, लेकिन बाद में उन्होंने ये मान लिया कि इस वीडियो में वही हैं। हालांकि उन्होंने मेयर पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है। जोल्ट ने उल्टे यह दावा किया कि यह सब चुनाव में उनकी छवि खराब करने के लिए किया गया है। हंगरी में इसी रविवार मेयर पद के लिए चुनाव हुए। जोल्ट ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी है।

जोल्ट बोर्काई ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, ‘मेरे इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है, हालांकि मैं लड़कियों के साथ अंतरंग संबंध की बात से इनकार नहीं करूंगा।’ उनका यह वीडियो पहले ब्लॉग में लीक किया गया, जिसमें बताया गया कि जोल्ट का यह वीडियो क्रोएशिया के डबरोविंक में एड्रियाटिक सागर तट का है। बाद में ये वीडियो पोर्न वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया गया।

Home / Sports / Other Sports / ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट रह चुका ये खिलाड़ी हुआ पूरी दुनिया में बदनाम, पोर्न वेबसाइट पर मिला वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो