scriptऑफिस के अंदर जाते ही कर्मचारियों को ऐसे निशाना बनाता था यह गिरोह, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो सामने आई सच्चाई- देखें वीडियो | police catch thieves gang in noida | Patrika News
नोएडा

ऑफिस के अंदर जाते ही कर्मचारियों को ऐसे निशाना बनाता था यह गिरोह, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो सामने आई सच्चाई- देखें वीडियो

Highlights

पुलिस ने गिरोह के चार बदमाशों को किया गिरफ्तार
आरोपियों के पास लूट व चोरी के कई वाहन और मोबाइल हुए बरामद
चेकिंग के दौरान पुलिस हत्थे चढ़े आरोपी बदमाश

नोएडाOct 14, 2019 / 02:28 pm

Nitin Sharma

नोएडा। पुलिस के हत्थे एक ऐसा गिरोह चढ़ा है। जिसके बदमाश नौकरी के लिए कंपनी के अंदर जाने से पहले ही कर्मचारी की पहचान कर उसे अपना शिकार बना लेते थे। पीडि़त को इसकी खबर छुट्टी के बाद बाहर आने पर लगाती थी। दरअसल आरोपी रेकी कर कर्मचारियों की पहचान कर उनकी कंपनी के बाहर और सड़क पर खड़ी बाइक को चोरी कर लेते थे। इसके बाद इन्हीं चोरी की बाइक और स्कूटी से लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इसी गिरोह के चार बदमाशों को पकड़कर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

भाजपा महिला नेत्री बोली- पुलिस ऑफिसर ने मुझे अपने घर बुलाकर की ऐसी गंदी हरकत- देखें वीडियो

थाना फेज तीन पुलिस की गिरफ्त में खड़े अमन गुप्ता,चांद बाबू, विकास और मोनू शातिर लुटेरे है। पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर थाना फेस-तीन की पुलिस एफएनजी रोड स्थित ग्लोबल हॉस्पिटल के सामने चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान टीपी नगर सेक्टर-65 चौराहे की ओर से मोटर साइकिल और एक स्कूटी सवार इन चारों लुटेरों को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उनके गिरोह में चार लोग शामिल हैं।

ऐसे बनाते थे कर्मचारियों को अपना शिकार

आरोपियों ने बताया कि वह दिल्ली, नोएडा व गाजियाबाद में कम्पनी के बाहर एवं सेक्टरों में वाहन चोरी करने के लिए रेकी करते हैं। स्थान तय करने के बाद ये लोग उस समय घटना को अंजाम देते हैं। जब लोग काम के लिए कम्पनी के भीतर चले जाते हैं। चोरी के वाहनों से ही ये मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देते हैं। सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए ये चेहरे पर कपड़ा बांध लेते हैं। गिरोह के सदस्य चोरी के वाहन और मोबाइल फोन को राहगीरों को औने-पौने दाम पर बेच कर अपना खर्चा चलाते हैं। पकड़े गए बदमाशों पर दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वही पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मोटर साइकिल,एक स्कूटी, 17 मोबाइल फोन, एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस और तीन चाकू बरामद हुए हैं।

Home / Noida / ऑफिस के अंदर जाते ही कर्मचारियों को ऐसे निशाना बनाता था यह गिरोह, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो सामने आई सच्चाई- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो