Patrika [email protected] AM: छात्र का अपहरण कर 5 लाख की फिरौती मांगी, एक क्लिक में पढ़ें वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें- देखें वीडियो

By: sharad asthana

Updated On: 21 Jun 2019, 11:24:59 AM IST

  • बुलेटिन की खास खबरें-

    • हापुड़ में नेशनल हाईवे पर मिनी ट्रक पलटने से एक की मौत
    • आौली में हुई शाही शादी में दूल्‍हे-दुल्‍हन को गिफ्ट में दिया गया पौधा
    • नोएडा में इलेक्ट्रिशियन की गोली मारकर हत्या
    • मुजफ्फरनगर में भीम आर्मी ने दी उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

     

नोएडा। पत्रिका न्‍यूज बुलेटिन में आपका स्‍वागत है। पेश हैं 21 जून 2019 की सुबह 10 बजे तक की वेस्‍ट यूपी की 5 बड़ी खबरें-

गाजियाबाद: कार सवार बदमाशों ने किया अपहरण

जनपद के थाना कविनगर इलाके में एक छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने उसके परिजनों से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। छात्र ने हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र स्थित सुंदरदीप कॉलेज से बीफार्मा किया हुआ है। बुधवार को थाना कविनगर इलाके से कार सवार बदमाशों ने उसका अपहरण किया था।

पूरी खबर पढ़ें: बी-फार्मा के छात्र का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती

hapur police

हापुड़: टायर फटने के कारण पलटा मिनी ट्रक, एक दर्जन से ज्‍यादा घायल

हापुड़ के नेशनल हाईवे-9 पर गुरुवार देर रात को सब्जी से भरा मिनी ट्रक टायर फटने के कारण पलट गया। हादसे में मिनी ट्रक में सवार एक दर्जन से अधिक घायल हो गए जबक‍ि एक व्यक्ति अमर सिंह की मौत हो गई। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

gupta

सहारनपुर के अजय गुप्‍ता के बेटे की हुई शादी

उत्तराखंड के शहर औली में गुरुवार को सहारनपुर के एनआरआई अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत और दिल्ली के हीरा व्यापारी की बेटी कृतिका की शादी हुई। जोशीमठ तहसील में इनकी शादी का रजिस्‍ट्रेशन कराया गया। परमार्थ निकेतन के परम अध्यक्ष स्वामी चिदानंद मुनि सरस्वती और पतंजलि योगपीठ के महामंत्री बालकृष्ण ने वर-वधु को आशीर्वाद के रूप में एक औषधीय पौधा और रुद्राक्ष की माला भेंट की। एक अनुमान के अनुसार इस शाही शादी में करीब 4 करोड़ से अधिक खर्च केवल फूलों की साज-सज्जा पर किया गया।

पूरी खबर पढ़ें: इस शाही शादी का बजट था 200 कराेड़ः सफेद घाेड़े पर सवार हाेकर आया दूल्हा ताे दुल्हन ने पहनी ये वाली ड्रेस, देखें फाेटाे

Noida Murder

नोएडा: परिवार वालों ने इलेक्ट्रिशियन की पत्नी पर जताया शक

नोएडा के सेक्टर-132 में गुरुवार को बदमाशों ने एक इलेक्ट्रिशियन पंकज मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। पंकज मिश्रा सेक्टर-132 स्थित जेपी कॉसमॉस में काम करता था। पंकज के परिजनों ने उसकी पत्नी पर शक जताया है। मूलरूप से अयोध्या निवासी 30 वर्षीय पंकज मिश्रा नोएडा में भंगेल गांव में किराये के मकान में रहता था।

पूरी खबर पढ़ें: नामी सोसायटी के इलेक्ट्रिशियन की दिनदहाड़े गोली मारकर हुई हत्या, परिजनों ने पत्नी पर जताया शक

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर: दलित किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

जनपद में पिछले दिनों एक दलित किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने के कारण हुई मौत हो गई थी। इस मामले में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने युवती के परिजनों को इंसाफ दिलाने की मांग की। साथ ही उन्‍होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द पुलिस ने युवती के हत्यारों पर कार्रवाई नहीं की तो वे एक बार फिर 2 अप्रैल की तरह उग्र प्रदर्शन करेंगे।

पूरी खबर पढ़ें: Video: भीम आर्मी ने अब इस मामले में कार्रवाई न होने पर दी, 2 अप्रैल जैसे उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

Updated On:
21 Jun 2019, 09:47:38 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।